Monday, September 18, 2017

हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल में हुई नन्हें मुन्नों की रेस, विजेताओं को किया गया सम्मानित



फरीदाबाद 16 सितम्बर 2017(abtaknews.com )फरीदाबाद के सैक्टर 21ए में स्थित हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल के विशाल हरे भरे मैदान में छोटे-छोटे शिशुओं की, तरह-तरह की रोमांचक दौड़ आयोजित की गई तो हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल के ट्रिनटी हाॅल में नृत्य और रैम्प वाॅक करके इन बच्चों ने अपनी कला द्वारा खूब तालियां भी बटोरी। ज्ञात हो कि सैक्टर 21ए के इस स्कूल में ‘माॅम एंड मी’ कार्यक्रम आयोजित हो रहा है।

भिन्न-भिन्न स्कूलों के बच्चों को अपने माता-पिता के साथ आना शुरू हो गया था और लगभग 240 (दो सौ चालीस) बच्चों ने आज के कार्यक्रमों में भाग लिया। हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल की प्रबंधन समिति की ओर से छोटे-छोटे नन्हें मुन्नों के लिए पिंग-पांग रेस, बाधा दौड़ और छाता दौड़, अपनी माँ के साथ डांस और रैम्प वाॅक आदि आयोजित किए गए थे। सभ्ीा बच्चों ने आज के कार्यक्रमों में बड़े जोश और उत्साह से भाग लिया और पुरस्कार में ट्रापफी और मैडल प्राप्त किए। साथ ही उन्हें मधुर स्वलपाहार भी स्कूल की तरपफ से दिया गया।

प्रतियोगिता 3 वर्गों (21, 31, 41) में रखी थी। सभी विजेताओं के साथ अन्य सभी को विशेष पुरस्कार और प्रमाण पत्रा भी दिए गए। स्कूलों के बच्चों के साथ उनके प्रधानाचार्य और अध्यापक भी पधारे थे। सबसे मोहक कार्यक्रम अपनी माताओं के साथ छोटे बच्चों का नृत्य था, जिसकी सबने  भूरि-भूरि प्रशंसा की। कार्यक्रम का समापन प्रधानाचार्य के द्वारा दिए गए धन्यवाद प्रस्ताव से हुआ। आज के कार्यक्रम की सभी ने सराहना की और ऐसे कार्यक्रम होते रहने की कामना की।


loading...
SHARE THIS

0 comments: