Saturday, September 9, 2017

विधायक सीमा त्रिखा ने वकीलों के चैंबर में लिफ्ट का किया शुभारंभ


फरीदाबाद 9 सितम्बर(abtaknews.com) बडख़ल विधानसभा क्षेेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सैक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय परिसर में वकीलों के चैंबर में लगभग 25 लाख रूपये की लागत से लगने वाली नवनिर्मित लिफ्ट का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थित अधिवक्ताओं ने  सीमा त्रिखा का आभार जताया। इसके पश्चात सीमा त्रिखा ने नगर निगम सभागार में मेधावी छात्राओं को सम्मानित भी किया।
सीमा त्रिखा ने कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह छात्र कल के देश के भविष्य है और इनको सहेज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है उन्होंने कहा कि इन छात्रों की शिक्षा में भी किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतनी चाहिए। उन्होंने बच्चो से अपील कि वह शिक्षा के बिना अधूरे है इसीलिए इस शिक्षा को ग्रहण करने में किसी तरह की लापरवाही ना बरते साथ ही उन्होंने अध्यापकों से भी आव्हान किया कि वह शिक्षा देने में किसी तरह की कोताही नहीं बरते क्योकि बच्चे का दूसरा भविष्य स्कूल होता है और स्कूल आप सभी अध्यापकों के हाथो में है। अगर आप इनके भविष्य से खिलवाड़ करेंगे तो यह जिंदगी में कभी सफल नहीं हो सकेंगे।
सीमा त्रिखा ने अधिवक्ताओं को भी सम्बोधित करते हुए कहा कि आपकी समाज में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका रहती है और समाज को आगे बढ़ाने में भी सदैव आप सभी अग्रणीय भूमिका निभाते है। इस अवसर पर अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा, प्रवीन त्यागी, दीक्षा मल्होत्रा,अतिन पराशर, ललित गौर, दीपक नागपाल सहित अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: