Saturday, September 9, 2017

पार्षद वीरसिंह नैन ने वार्ड 7 में रवि दास चौपाल की धर्मशाला के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ


bir-singh-nain-ward-no-7-nit-faridabad

फरीदाबाद 9 सितम्बर(abtaknews.com) एन आई टी विधानसभा क्षेत्र स्थित वार्ड नंबर 7 में सारन गॉव में पार्षद बीरसिंह नैन 19 लाख 82 हजार की लागत से बनने वाले रवि दास चौपाल की धर्मशाला कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक एनआईटी नगेन्द्र भडाना भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर  पार्षद बीर सिंह नैन और विधायक नागेंद्र भडाना आभार जताया एवं उनका क्षेत्रवासियों की और से फू लो की माला से स्वागत किया।
इस मौके पर पार्षद बीरसिंह नैन ने कहा कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देने के लिए मैं पूरी तरह से कटिबद्ध हूं और सदैव रहूगा। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जो ताकत मुझे सौंपी है उस ताकत को मैं अधिक से अधिक क्षेत्रवासियों को विकास देकर पूरा  करुगा। उन्होंने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलें इसके लिए वह कृतसंकल्प है और सदैव रहूगा और पार्षद बीर सिंह नैन ने बताया की वार्ड 7 मैं कोई समस्या नहीं रहेने देगे सभी कार्य किए जाए गए और जहा भी गंदगी पडी हुई है वहा से सब गंदगी को हटाया जाएगा। ये सभी कार्य माननीय मुख्यमंत्री के आशीर्वाद रूपी फ़ंड से व माननीय केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर के सहयोग से आप सभी के प्यार से हो रहा है हरियाणा के इतिहास पहली बार हुआ है की जो 90 विधानसभा एक समान विकास कार्ये हो रहा है हरियाणा मे माननीय मुख्यमंत्री और देश के प्रधान मंत्री मोदी जी और अमित शाह के नेतृत्व देश बदल रहा है भाजपा एक ऐसी सरकार है जो सबका साथ सबका विकास कार्य मैं विश्वाश रखती है।
उन्होंने क्षेत्र में धर्मशाला की देखभाल के लिए आम जन का भी सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि अगर हम इनकी देखभाल करेंगे तो अवश्य ही हमें सुविधाएं मिलेंगी। पार्षद बीर सिंह नैन ने कहा कि धर्मशाला का रखरखाव व देखभाल कर उन्हें सुंदर बनाने में आप लोगों का भी सहयोग जरूरी है। इसीलिए हममें धर्मशाला के आसपास पेड पौधे लगाकर सुंदर व आकर्षक बनाने में आप भी सहयोग करें और जिस चीज की कमी हो आप मुझसे कहें मैं तुंरत प्रभाव से पूरा करुगा । इस अवसर पर प्रेम सिंह नैन,   सतबीर नैन,सुभाष नैन,दीपक मोहन जिला भाजपा मीडिया प्रभारी, दिगपाल रावत,राजकुमार वोहरा, पंकज, केन्ह्यालाल प्रधान, इश्वर खाजन सिंह ,तेज सिंह नम्बरदार भी उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: