Thursday, September 7, 2017

दिल्ली छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की 8 सितंबर को सूरजकुंड आनंदवन में होगी बैठक


abvp-leader-for-dusu-election-2017

फरीदाबाद 7 सितम्बर(abtaknews.com ) दिल्ली छात्र संघ चुनावों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी)की जीत को लेकर महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन शुक्रवार प्रात: 9 बजे सूरजकुण्ड फरीदाबाद स्थित आनंदवन में किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए छात्र नेता मयंक बिधूडी, अर्जुन रैक्सवाल एवं गजेन्द्र गूर्जर ने बताया कि इस सभा में  फरीदाबाद सहित आसपास के क्षेत्रों से दिल्ली विभिन्न कालेजों में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र छात्राओं को आमंत्रित किया गया है और उनसे अपील की जायेगी कि डुसू चुनावों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाकर एबीवीपी का परचम लहराये।
मयक विधुडी, अर्जुन रैक्सवाल व गजेन्द्र गूर्जर ने संयुक्त रूप से कहा कि उन्होंने बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली है। इस बैठक से पूर्व उन्होंने फरीदाबाद रेलवे स्टेशनों, बस स्टेण्डों सहित उन सभी छात्र छात्राओं के घरों तक में जाकर उनसेे एबीवीपी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील भी की है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बैठक के पश्चात हम सभी परिषद के पदाधिकारी व सदस्य रेलवे स्टेशनों, बस स्टेण्डों सहित अन्य स्थानों पर जाकर छात्र छात्राओ को एबीवीपी की नीतियों के बारे में अवगत करायेंगे और उन्हें यह भी बतायेंंगे कि केवल एबीवीपी ही है जो आप के हितों की रक्षा कर सकती है।
अर्जुन रैक्सवाल ने कहा कि इस बैठक में आने वाले सभी छात्र छात्राओं को डूसु चुनावों के उन सभी प्रत्याशियों के बारे में अवगत कराया जायेगा जो कि एबीवीपी के बैनर तले छात्र संघ चुनाव लड़ रहे है एवं सभी छात्र छात्राओं को परिषद  द्वारा पिछले वर्षो में किये गये कार्यो के बारे मे भी अवगत कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: