Monday, September 11, 2017

गुरूग्राम के बाद फरीदाबाद में स्कूल छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या, अभिवावकों में आक्रोश

Rahul-student-murder-after-rape-at-sikri-in-faridabad


फरीदाबाद (abtaknews.com) -:गुरूग्राम के  रेयान पब्लिक स्कूल मैं प्रदुमन की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है की फरीदाबाद से  एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।जी हाँ फरीदबाद के नेशनल हाईवे नम्बर  दो पर स्थित एक सरकारी स्कूल के 7वीं कक्षा के बच्चे  बहला फुसला कर स्कूल के पीछे जंगल  ले जाकर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया बच्चे द्वारा किसी को बताने और पकडे जाने के डर से आरोपी ने मासूम  को मौत घाट उतार दिया और स्कूल के पीछे ही झाड़ियों में जमीन में गाड़ दिया। पुलिस ने बच्चे के लापता होने के 17 दिन बाद बच्चे की हत्या और दुष्कर्म के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का कंकाल बरामद कर लिया है। फिलहाल गिफ्तार आरोपी से पुलिस और खुलासे के लिए पूछताछ कर यही है कर रही है।


अपने हाँथ में मासूम बच्चे तस्वीर लिए इस माँ का दर्द भी प्रदुमन की माँ के जैसा ही है। जी हां इस माँ ने भी अपने लाडले को उसके अच्छे भविष्य की शिक्षा लेने के लिए विद्या के मन्दिर में पढ़ने के लिए भेजा था। लेकिन इस माशूम के साथ भी वही हुआ जो प्रदूमन के साथ हुआ। मामला राष्ट्रीय राजमार्ग परिस्थितपृथला के गांव सीकरी का है, जहां 14 वर्षीय राहुल सीकरी के ही सरकारी स्कूल में सातवीं क्लास में पढ़ता था। बच्चे की माँ के मुताबिक  बीते 24 अगस्त को उनके बेटे राहुल को एक लड़का स्कूल से बुला कर ले गया था लेकिन तब से उनका बेटा न घर आया न स्कूल ही वापस पहुंचा। जिसके बाद राहुल के माता पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने लापता होने का मामला दर्ज कर लिया , जब पुलिस बच्चे को नहीं ढूंढ पाई तो राहुल के परिजन आला अधिकारियों से मिले और उन्होंने मदद की गुहार लगाई।  उसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जिन लोगों पर शक जाहिर किया गया था, उनमें से एक युवक सूरज के साथ से सख्ती से पूछताछ की तो सूरज ने सब उगल दिया ,सूरज ने बताया है कि उसने राहुल की  हत्या कर उसे स्कूल के पीछे ही दफना दिया था। पुलिस ने आरोपी सूरज की निशानदेही पर शव को कंकाल के रूप में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। मृतक राहुल की मां गीता की माने तो उसके बेटे राहुल को स्कूल से ही एक लड़का बुला कर ले गए थे और अभी तक उसके बेटे का पता नहीं चल पाया।

फरीदाबाद पुलिस के बल्लभगढ़ ए.सी.पी  बलबीर सिंह ने मीडिया को बताया कि  सुचना और शक के आधार पर आरोपी सूरज से कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने सच उगलते हुए बताया की उसने राहुल के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर बच्चे द्वारा किसी को बताने और पकडे जाने के डर से उसने राहुल को मौत घाट उतार दिया और स्कूल के पीछे ही झाड़ियों में जमीन में गाड़ दिया।  पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए आरोपी सूरज से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा





loading...
SHARE THIS

0 comments: