Friday, September 1, 2017

गोद लिए गए 27 सरकारी स्कूल देंगे प्राइवेट स्कूलों को टक्कर, पांच करोड़ का टेंडर पास


फरीदाबाद (abtaknews.com) 01 सितंबर,2017; गोद लिए गए फरीदाबाद के 27 सरकारी स्कूल 2018 तक निजी स्कूलों को देंगे टक्कर इसके लिए पांच करोड़ की लागत का पहला टेंडर हो चुका है और इस सिलसिले में कल अधिकारियों की बैठक ली जायेगी - यह बयान केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। केबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज फरीदाबाद विधानसभा के सेक्टर 4 - आर में तीस लाख की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइलों के काम का शुभारम्भ करने पहुंचे थे जहाँ उन्होंने नारियल फोड़कर इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम शुरू करवाया। इस मौके पर सैकड़ो स्थानीय लोगो ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। 

फरीदाबाद विधान सभा के सेक्टर 4 - आर  में  तीस लाख की लागत से निर्णीत होने वाली इंटरलॉकिंग टॉइलस का आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। इस मौके पर केबिनेट मंत्री ने कहा की इस सेक्टर में तीस लाख की लागत से निर्मित होने वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम शुरू करवाया गया है और यदि बजट कम पड़ा तो उसे बढ़ाया जाएगा लेकिन काम अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा की इस इलाके की सड़को का प्रपोजल भी मंजूर हो चुका है. इसके साथ साथ यहाँ के लोगो के लिए रैनीवेल बूस्टर तैयार हो चुका है और जल्दी ही इसका शुभारम्भ  किया जाएगा जिससे इलाके के लोगो को मीठा पानी उपलब्ध होगा। 

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए केबिनेट मंत्री ने बताया की गोद लिए गए फरीदाबाद के 27 सरकारी स्कूल 2018 तक निजी स्कूलों को देंगे टक्कर इसके लिए पांच करोड़ की लागत का पहला टेंडर हो चुका है और इस सिलसिले में वह कल अधिकारियों की बैठक लेंगे। शहर में जलभराव की स्तिथि पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की शहर में पहले के मुकाबले जलभराव की स्तिथि में सुधार आया है जहाँ पहले कई - कई दिन तक पानी खड़ा रहता था अब बारिश के बाद कुछ ही घंटो में जलनिकासी हो जाती है. 



loading...
SHARE THIS

0 comments: