Friday, September 1, 2017

वार्ड 23 में ट्रांसफार्मर बदल जाने से दूर होगी बिजली समस्या ; रेक्सवाल


फरीदाबाद 1 सितम्बर,2017(abtaknews.com) नगर निगम वार्ड 23 में पिछले काफी समय से बिजली की समस्या को दूर करते हुए आज 100 वोल्टेज का ट्रांसफार्मर को बदलकर 200 वोल्टेज का ट्रंासफारमर हरियाणा प्रदेश सुशासन समन्वय समिति के सदस्य एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल के प्रयासों से लगवाया गया। जिसके लिए क्षेत्रवासियों ने ओमप्रकाश रक्षवाल का आभार जताया।
इस मौके पर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि जनता की बड़ी से बड़ी व छोटी से छोटी हर समस्या का समाधान क्रमबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास से भारतीय जनता पार्टी को देश व प्रदेश की जनता ने सत्ता सौंपी है पार्टी जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरेगी। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर व वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी के आदेशों पर इस क्षेत्र को विकास से पूरी तरह से सरोबोर कर दिया गया है। माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने सदैव इस क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है और सदैव इस क्षेत्र को अधिक से अधिक विकास दिया है जिसके लिए यह क्षेत्र सदैव उनका आभारी रहेगा। उसी तरह वरिष्ठ उपमहापौर भाई देवेन्द्र चौधरी ने भी नगर निगम के अंतर्गत आने वाली सभी सुविधाएं इस क्षेत्र के निवासियों को प्रदान कर रखी है जिसके लिए वह क्षेत्रवासियो की तरफ से उनका आभार जताते हैं।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुमन चंदेल, मण्डल महामंत्री सुभाष नायक, सुधीर शर्मा, मनोज सिंह, केशव सिंह, आर रहमान, एन के शर्मा सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: