Thursday, September 14, 2017

भाजयुमो कराएगा 17 सितम्बर से ‘खेलो भारत’ की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता



फरीदाबाद 14 सितम्बर(abtaknews.com ) भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वधान में होने वाली खेल प्रतियोगिता ‘खेलो भारत’ की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का  फरीदाबाद खेल परिसर सेक्टर 12 में आयोजन किया जाएगा । यह जानकारी भाजपा युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी रविन्द्र फौजदार ने दी।  रविन्द्र फौजदार ने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ 16 सितम्बर शनिवार को एवम 17 सितम्बर 2017  को समापन ।  उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के प्रदेश संयोजक भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव तीर्थ राणा है एवं जिला संयोजक जितेंद्र चौधरी, जिला सहसंयोजक रविन्द्र फौजदार एवं  जिला उपाध्यक्ष सुमन्त चंदेल, सुरेंद्र विधूडी, महामंत्री गौरव शर्मा ने खेल प्रतियोगिता की सभी तैयारियों का जायजा लिया। उन्होने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष श्री मनीष यादव ने भी सैक्टर 12 स्थित कार्यालय पर फरीदाबाद युवा मोर्चा की टीम की हौसला अफजाई किया और प्रतियोगिता की सफलता में सभी का सहयोग देने की अपील की।

इस मौके पर जिला संयोजक जितेंद्र चौधरी ने बताया कि इस आयोजन में हमारे देशी खेलो को शामिल किया गया है जिसमे कबड्डी, कुश्ती,खो खो, रस्साकसी,मलखम्ब शामिल किए गए हैं।  सहसंयोजक रविन्द्र फौजदार ने बताया यह हमारे लिए बडेे ही गौरव की बात है कि प्रदेशाध्यक्ष श्री मनीष यादव ने फरीदाबाद को इतने बडे आयोजन के लिए चुना और फरीदाबाद हमेशा की तरह इस आयोजन मे पूरा खरा उतरेगा। रविन्द्र फौजदार ने कहा कि इन खेलों से जहां हमारे ग्रामीण आंचल के खिलाडियों को आगे आने का मौका मिलेगा वही हमारी संस्कृति व परम्परा को जीवित रखने वाले यह खेल जन जन तक पहुंचेंगे। उन्होने कहा कि इन प्रतियोगिताओ में जिन भी खेलों को रखा गया है वह सभी खेल हमारी पुरानी परम्पराओ व संस्कृति की पहचान है जिन्हे खेलने में हमारे खिलाडियों को काफी आन्नद भी मिलेगा।

ज्ञात हो कि खेलो भारत मे सभी खेलो में कन्याओं की सहभागिता भी पूरी रहेगी। जिलाध्यक्ष ने जितेंद्र चौधरी ने उपाध्यक्ष सुमन्त चंदेल एवम महामंत्री गौरव शर्मा  को सभी मंडलो एवम जिले पदाधिकारियों की आयोजन में ड्यूटी लगाने का निर्देश दिया और सभी अधिकारियों से इस सम्बन्धी कार्यो से सम्पर्क साधने को कहा ताकि यह प्रतियोगिता पूर्ण रूप से सफल हो।


loading...
SHARE THIS

0 comments: