Monday, September 4, 2017

रेजिडैन्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर 16 नार्थ की वार्षिक बैठक का आयोजन


फरीदाबाद 4 सितम्बर(abtaknews.com)रेजिडैन्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर 16 नार्थ की वार्षिक बैठक का आयोजन सैक्टर 16 स्थित सामुदायिक भवन में किया गया। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान श्री एल.पी.सिंह ने की। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रधान एल.पी.सिंह ने कहा कि सबसे पहले तो वह पूरी टीम को बधाई देते है जिनके सहयोग से उन्होंने एक वर्ष में विभिन्न तरह की गतिविधियों को एसोसिएशन के माध्यम से करके एसोसिएशन को मजबूत बनाया है। इस मौके पर श्री एल.पी. सिंह ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की एवं पिछले वर्ष में हुए विभिन्न तरह के समाजसेवी कार्यो का ब्योरा  दिया। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष  एसोसिएशन के बैनर तले निशुल्क चिकित्सा शिविर, पुलिस पब्लिक मीटिँग, पार्को की देखभाल, टाईल्स, फुटपाथ आदि का रखरखवा सहित अन्य कई तरह की गतिविधियों को किया गया है जिसमें एसोसिएशन की पूरी टीम का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है। इस मौके पर पार्षद छत्रपाल भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर पार्षद छत्रपाल ने भी लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें हल करवाने का आश्ववासन दिया।
श्री सिंह ने कहा कि एसोसिएशन के माध्यम से समय समय पर रक्तदान शिविर, चिकितसा शिविर, सहित अन्य तरह की गतिविधियों में संलिप्त रहकर एसोसिएशन केा आगे बढ़ाने का सदैव मेरा प्रयास रहा है और रहेगा।इस अवसर पर न्यू विद्या मंदिर स्कूल की 2015-16 में हरियाणा बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में जिला में टॉपर रही तान्या अहमद को एसोसिएशन की और से सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन श्री गिर्राज शर्मा सहित अन्य एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने तान्या की इस उपलब्धि पर उन्हें प्रौत्साहित किया एवं स्मृति चिन्ह, पुरस्कार देकर उसे सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर राजीव धवन, डी पी जैन, सुरेश खेत्रपाल सुमित चड्ढा, दीपक गोयल, पुष्कर गोयल, डी पी गर्ग,  एच के लुधानी, हरबीर सिंह, राजेश ठाकुर, मुकेश गुप्ता, जे सी वधवा, एस पी मदान, एस एल सिंधवानी, बी एल टुटेजा, सहित अन्य एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: