Monday, September 25, 2017

सुनील गुप्ता व किशन ठाकुर का पलवल के 12 खादर गांवों की सरदारी ने किया स्वागत


फरीदाबाद 25 सितम्बर(abtaknews.com ) इंडिया स्पोर्टस संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुनील गुप्ता एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता किशन ठाकुर का पलवल विधानसभा के  गांव राजपुर खादर में विशाल जनसभा में 12 गांवों की सरदारी ने पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर आयोजित जनसभा के आयोजक श्री प्रेम सिंह राठौर, पप्पू नम्बरदार ने दोनो ही मुख्य अतिथियों को पगड़ी पहनाकर एवं तलवार भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सुनील गुप्ता ने कहा कि इंण्डिया स्पोर्टस संघ का मुख्य उददेश्य ग्रामीण आंचल के खिलाडियों को आगे लाने का है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खिलाडिय़ों के लिए कई तरह की जनहित की योजनाएं क्रियानिव्त की हुई है उन योजनाओं को संघ खिलाडियों को जानकारी दे रहा है एवं उसका लाभ भी पहुंचाने का काम कर रहा है ताकि हमारे ग्रामीण आंचल के खिलाडी आर्थिक तंगी के चलते अपने खेल को छुपा ना पाये।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए किशन ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जबसे देश व प्रदेश में सत्ता संभाली है तभी से हर वर्ग को मान सम्मान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों में हम सभी को आस्था बनाये रखते हुए सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करना चाहिए ताकि जनता को यह पता चल सके कि भाजपा उनके परिवार की पार्टी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृतव में प्रदेश दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और आगे बढ़ रहा है। आज हर वर्ग भाजपा में अपनी पूरी आस्था जमाये हुए है और सदैव भाजपा का सहयोग करने की बात कह रहा है। इस मौके जशवंत सिंह जिला पार्षद, सुनीता राजपूत सरपंच,वंदना सरपंच, गयालाल सरपंच, राकेश राजूपुर,रामरतन, ठा. श्री मदन पूर्व सरपंच ,ऋषि शर्मा , रावेंद्र,रामचंद पूर्व सरपंच, राकेश राजेपुर,मुरली,अनिल,स्वरुप सिंह,सुनील खादर सहित पूर्व सरपंच व पूर्व नम्बरदार सहित हजारो की संख्या में जनता उपस्थित थी।



loading...
SHARE THIS

0 comments: