Saturday, August 12, 2017

युवा आगाज ने कॉलेज में सीटें बढ़ाने के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सौंपा ज्ञापन

yuva-aagaj-sanghthan-give-memorandum-to-vipul-goel-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com) युवा आगाज संगठन ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। मंत्री ने शिक्षा मंत्री से फोन पर बात कर छात्रों को उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।  युवा आगाज ने अपनी मांग में कॉलेज में 20 प्रतिशत सीटें बढाने और नेहरू कॉलेज की जर्जर बिल्डिग के जीर्णोद्धार के लिए कहा। जिसे मंत्री विपुल गोयल ने स्वीकारते हुए कॉलेज का जल्द सर्वे कराने का आश्वासन दिया।
युवा आगाज के सयोजक जसंवत पंवार ने कहा कि मंत्री विपुल गोयल ने सीटें बढाने के लिए ठोस आश्वासन दिया और नेहरू कॉलेज की जर्जर बिल्डिंग का भी शीघ्र सर्वे कराने के लिए अपनी निजी सचिव को आदेश दे दिए। छात्र नेता अजय डागर ने कहा कि मंत्री गोयल हर साल छात्रों की समस्याओं को तत्तपरता से समाधान करते हैं। हमे उम्मीद ही नही बल्कि पूरा यकीन है कि मंत्रीजी जल्द ही सीटें बढवाएंगें और लेट फीस में की गई बढौतरी को भी कम कराएंगें।
मुख्यरूप से छात्र नेता अजय डागर,अजय नागर,बलजीत गरपुर, जफर, विवेक, महेश, नवीन, सोनू , राहुल, आकाश, मनीष, राजू, अनमोल, हिमांशु,चंदरपाल, अरुण, मोनिका, ज्योति, प्रीति, रैनू कविता, रब्बा भूपानी, मनोज सैनी शामिल रहे।
-- जसवंत पंवार, अध्यक्ष, युवा आगाज- 9911677648


loading...
SHARE THIS

0 comments: