Sunday, August 13, 2017

विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में बढख़ल में निकली देश को समर्पित तिरंगा यात्रा

tiranga-yatra-badkhal-constituency-faridabad

फरीदाबाद 13 अगस्त,2017(abtaknews.com)बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में देश को समर्पित तिरंगा यात्रा का आयोजन विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि तिरंगा हमारी जान, शान और बान है और इसकी रक्षा एवं सुरक्षा करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि इस तिरंगा यात्रा का मुख्य उददेश्य यही है कि हम देश व प्रदेश में एकजुटता का संदेश घर-घर पहुंचाये और लोगों को इस बात का विश्वास हो सके कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबका साथ सबका विकास एक समान हो रहा है। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आज इस तिरंगा यात्रा में उमडा जनसैलाब इस बात का प्रतीक है कि बडखल क्षेत्र की जनता भाजपा के कार्यकाल में पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने का हकि बडखल क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक विकास देना ही मेरा मकसद एवं ध्येये है जिसके लिए मैं सदैव तैयार रहूंगी।
tiranga-yatra-badkhal-constituency-faridabad

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही ध्येय है कि सबका साथ सबका विकास और इस परिपाटी पर चलते हुए शहर हो या गांव सभी में एक समान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति की और बढ़ रहा है।यह तिरंगा यात्रा पटेल चौक, एसजीएम नगर से शुरू होकर तीन नम्बर, 2 ब्लाक, ए ब्लाक एक नम्बर, 5 नम्बर, सहित विभिन्न बढखल विधानसभा क्षेत्र से होते हुए शहीद भगत सिंह चौक पर समाप्त हुई जहां सभी उपस्थितजनो ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व महापौर सुमन बाला के नेतृत्व में शहीदे आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्र्यापण कर उन्हें श्रद्धाजुलि अर्पित की।
इस मौके पर मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष बिशंबर भाटिया,कर्मवीर बैसला, ओम प्रकाश,उपस्थित रहें साथ मेयर सुमन बाला,पार्षद मनोज नासवा,  पार्षद जसवंत सिंह, अमित आहूजा, जोगिंदर चावला, सुनील भड़ाना, हरिंदर भड़ाना, अंजू भड़ाना, मुकेश चौधरी, हरदयाल मदान,अमित अरोड़ा, रजत जैस्वाल, मनु सिंह, पूजा वर्मा, रीता नवजीवन गोसाई, दीपा भाटिया, कमलेश भाटिया, मंजू गुलाटी, परवीन भाटीए,अफजल अंसारी, रवि अरोरा, संजय अरोड़ा, गोरव बत्रा, राधेश्याम भाटिया, पीयूष, हरीश बड़ी संख्या में नगर वासी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: