Wednesday, August 30, 2017

डुसु प्रत्याशी सोनिया ठाकुर को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का पूर्ण समर्थन: उमेश भाटी

sonia-thakur-being-welcome-faridabad

फरीदाबाद 30 अगस्त(abtaknews.com)अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी, प्रदेश सचिव जगबीर, ओम प्रताप, पवन भाटी, फरीदाबाद जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया व समस्त पदाधिकारियों ने पल्ला स्थित कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में डूसु चुनावों में फरीदाबाद की बेटी एवं उम्मीदवार सोनिया ठाकुर को महासभा का पूर्ण समर्थन दिया एवं उन्हें विजयश्री दिलवाने का भी प्रण लिया। इस अवसर पर सोनिया ठाकुर के चाचा जिला पार्षद जगत भाटी भी मुख्य रूप से उपस्थित थे उन्हें भी महासभा ने पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि सोनिया ठाकुर से हिम्मत और जज्बे से अन्य बेटियो को भी प्रेरणा लेनी चाहिए और कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे उनके अभिभावक सहित फरीदाबाद का नाम भी रोशन कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी बेटिया बेटो से किसी भी रूप में कम नहीं है जिसका जीता जागता उदाहरण सोनिया ठाकुर है जिन्होंने डुसु चुनावी मैदान में उम्मीदवार बनकर फरीदाबाद का गौरव बढाया है और अब हम सभी फरीदाबाद वासियों का कर्तव्य बनता है कि डुसु चुनावों में सोनिया ठाकुर को भारी मतों से विजयी बनाये।
इस अवसर पर प्रत्याशी सोनिया ठाकुर ने कहा कि आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद ही मेरी असली जीत है और मैं विश्वास दिलाती हूं कि अगर मुझे आप सभी के सहयोग से कोई ताकत मिली तो अवश्य ही छात्र छात्राओं के भविष्य को सुंदर व सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी। इस अवसर पर महासभा की और से सोनिया ठाकुर एवं उनके चाचा जगत भाटी का पगडी एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया गया।इस मौके पर दीपु चौहान,लोकेश भदौरिया,श्याम सुंदर,बी जे पी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह,सुल्तान सिंह,रविंद्र सोलंकी,विक्रम,हरिओम जदौन,धीरेँद सिंह, दिनेश परिहार, अवधेश भदौरिया ,विशाल चौहान अमित सिंह सहित गणमान्य लोग एवं महासभा के सदस्य उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: