Sunday, August 20, 2017

फरीदाबाद की बेटी सोनिया ठाकुर ने दिल्ली छात्र संघ चुनाव के लिए भरी हुंकार

sonia-thakur-abvp-leader-faridabad-ready-for-fight-in-d-u-election


फरीदाबाद (abtaknews.com)वर्ष 2017-18 के लिए होने जा रहे दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावो में फरीदाबाद की बेटी सोनिया ठाकुर ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (ABVP)  से अपनी दावेदारी पेश की है। सोनिया फरीदाबाद के भोपानी गांव की रहने वाली है दिल्ली  विश्वविद्यालय की छात्रा है सोनिया के पिता एक उद्योगपति है।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् दिल्ली प्रदेश की एक जानी मानी छात्र नेत्री है।  सोनिया ने दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र हितो को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा किये गए आंदोलनों  में अपनी प्रखर भूमिका निभाई है। 
sonia-thakur-abvp-leader-faridabad-ready-for-fight-in-d-u-election

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने प्री इलेक्शन प्रचार के लिए अपने 10 छात्र नेताओ को उतारा है जिसमे फरीदाबाद की सोनिया को भी स्थान दिया गया है। वर्ष 2013 में फरीदाबाद के ही उत्कर्ष चौधरी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने चुनाव मैदान में उतारा था और  उत्कर्ष ने भारी मतों ने जीत दर्ज की थी। 

फरीदाबाद की क्या है भूमिका - यदि आंकड़ों की बात की जाये तो फरीदाबाद और पलवल के 10000 से भी अधिक छात्र छात्राये दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ते है जो की चुनाव विजय दिलाने में एक मील का पत्थर हो सकते है। इस बात को हे समझते हुए सोनिया ने फरीदाबाद और  पलवल के छात्र छात्रों से आग्रेह किया है के वो उसको अपना समर्थन दे। 

पिछले 2 दिनों से सोनिया विश्वविद्यालय परिषर में अपना प्रचार कर रही है और छात्रों से एक जुट होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का आगामी चुनावो में समर्थन करने का आग्रेह कर रही है। 
सोनिया का कहना है अगर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् मुझको इस वर्ष चुनवों में अपना प्रत्याशी बनाकर उतरता है तो मेरे लिए ये हर्ष की बात होगी और मैं अपनी पूरी मेहनत से विद्यार्थी परिषद् का झंडा बुलंद करुँगी और छात्रों के हितो के लिए लड़ूंगी और काम करुँगी। क्युकी पिछले कई सालो से डूसू में ABVP का ही भगवा ध्वज लेहरहा है इस वर्ष भी ABVP की विजय ही सुनिश्चित होगी। 

loading...
SHARE THIS

1 comment: