Sunday, August 27, 2017

फरीदाबाद की बेटी सोनिया ठाकुर को चुनाव लड़ाने के लिए हो रहे सभी संगठन लामबंध


sonia-thakur-abvp-candidate-president-dusu-election-2017-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com) 27 अगस्त,2017; दिल्ली विश्वविध्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विध्यार्थी परिषद की ओर से प्री - डी॰यू॰एस॰यू॰ प्रचार में फ़रीदाबाद की सोनिया ठाकुर का नाम आने के बाद शहर के बहुत से राजनीतिक वे गेर-राजनीतिक संगठन शहर की बेटी के पीछे खड़े दिखाई दे रहे है। जिसका उधारण मंगलवार को फ़रीदाबाद के पल्ला गाँव में हुई 36 बिरादरियो की बैठक है। जिसमें ना सिर्फ़ ठाकुर बिरादरी बालकी सभी ने सोनिया को डी॰यू॰एस॰यू॰ चुनाव में भरशक मदद करने का आश्वाशन दिया है। 
sonia-thakur-abvp-candidate-president-dusu-election-2017-faridabad

भाजपा वे गेर-भाजपा संगठन भी है सोनिया के साथ - जहाँ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर ने सोनिया को डी॰यू॰एस॰यू॰ चुनाव में टिकट दिलाने के लिए ए॰बी॰वी॰पी॰ आला कमान से आग्रह करने की बात कही है साथ ही ज़िले का सबसे तेज़ी से उभर रहे युवा चेहरा भाजपा युवा मोर्चा हरियाणा के उपअद्यक्ष वे ,डी॰यू॰एस॰यू॰ में उपअद्यक्ष रहे चुके केंद्रीय राज्य मंत्री क्रिशन पल गुर्जर के भतीजे उत्कर्ष चौधरी ने भी सोनिया की हर सम्भव मदद करने का आश्वाशन दिया वे अन्य गेर भाजपायी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी कहना है के अगर शहर की बेटी को टिकट मिलती है तो हम सभी मिल झूल के सोनिया को चुनाव जितायेंगे।साथ ही कुछ सांसद और विधायकों ने भी सोनिया को चुनाव के लिये सुभकामनाए दी है और मदद का आश्वाशन भी। 

इस रणनीति के रनीतिकारो की बात करे तो इसके पीछे सोनिया के पिता वे शहर के जाने माने उधयोगपती शेर सिंह, चाचा व ज़िला पार्षद जगत सिंह वे ए॰बी॰वी॰पी॰ के पूर्व केंद्रीय टीम सदस्य वे हरियाणा के पूर्व प्रदेश संयोजक गौरव ठाकुर है।इस विषय पर सोनिया का बोलना है के मुझको डी॰यू॰ में पढ़ने वाले फ़रीदाबाद ,गुड़गाँव,पलवल वे सोनीपत के भी छात्रों को समर्थन मिल रहा है प्रचार के लिए रोज़ाना अलग - अलग कॉलेज कैम्पस में जाना होता है जहाँ स्टूडेंट्स मुझसे ख़ूब सवाल करते है ए॰बी॰वी॰पी॰ के विज़न और आगलें साल के मिशन के बारे में पूछते है। बहुत अच्छा लगता है के विध्यार्थी इतने जागरूक और सचेत है साथ ही विध्यार्थी परिषद् के साथ है।साथ ही मुझे मेरे सीन्यर कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन मिल रहा है। मेरा सहर मेरे साथ है और उनका प्यार और आशीर्वाद मूजको मिल रहा है जिसके लिए में सदा आभारी हुँ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: