Thursday, August 3, 2017

दिल्ली में राज्य सभा में हाजरी लगाने के बाद पलवल में पहुंचे सचिन तेंदुलकर

sachin-tendulkar-reached-palwal-today


पलवल 3 अगस्त,2017(abtaknews.com ) महान बल्लेबाजों में शुमार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पलवल के बघौला स्थित सत्य साईं संजीवनी  चाइल्ड हर्ट केयर हॉस्पिटल का दौरा कर देश के नाम सन्देश दिया ! तेंदुलकर ने कहा की बच्चे देश का भविष्य होते हैं ,  देश के  प्रत्येक बच्चे का  जीवन महत्वपूर्ण है इसलिए प्रत्येक जीवन को मुस्कुराते देखना हमारा ख़्वाब है , इसलिए दूसरों का दिल बचाने  से पहले हमारा अपना दिल बहुत बड़ा होना चाहिए ! तेंदुलकर ने  देशवाशियों से चेरिटेबल हॉस्पिटल्स की दिल खोलकर मदद करने की अपील की ! 
राष्ट्रीय राजमार्ग नम्बर दो  बघौला स्थित सत्य साईं संजीवनी हॉस्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन बच्चों से मुलाकत की जिनका इस हॉस्पिटल में हर्ट का ओपरेशन किया गया था ! पिछले छ महीनों में यहाँ इस हॉस्पिटल में हुए सभी ओपरेशन के सफल होने पर हॉस्पिटल प्रबंधन को बधाई भी दी ! कुछ बच्चों को अपने हाथों से सर्टिफिकेट तथा खिलोने भी दिए ! 

सत्य साईं संजीवनी  चाइल्ड हर्ट केयर हॉस्पिटल लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है !  देश के कौने कौने से आकर हर्ट का इलाज कराने के बाद परिजन हॉस्पिटल प्रबन्धन के लिए  विशेष आभार प्रगट कर रहे हैं ! जिन बच्चों के यह्ना पर आपरेशन हुए हैं  उनमें अधिकांश का  कहना  की जब वे हर जगह से निराश हो गये थे तब इस हॉस्पिटल ने उन्हें ने केवल सहारा दिया बल्कि मुफ्त ओपरेशन करके जीवन को बचाया है ! 

loading...
SHARE THIS

0 comments: