Tuesday, August 8, 2017

फरीदाबाद में बडखल मैट्रो स्टेशन के पास तेज रफ्तार दो वाहन टकराये, दो घायल

road-accident-near-badkhal-metro-station-faridabad-old-two-injured


फरीदाबाद(abtaknews.com) दिल्ली मथुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बार फिर गाडी चालक की लापरवाही का मामला सामने आया है, जिसके चलते फरीदाबाद में बडखल मैट्रो स्टेशन के पास आक्सीजन गैस सिलेंडरों से भरी टाटा 407 गाडी में दिल्ली की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे सीएनजी ऑटो चालक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो चालक और उसके परिचालक को गंभीर चोटें आई है। आनन फानन में दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने ईलाज के लिये दिल्ली रैफर कर दिया है। 
टाटा 407 गाडी में पीछे से अंदर घुसा हुआ नजर आ रहा ये सीएनजी ऑटो,  चालक की लापरवाही का नतीजा है, चालक और परिचालक के खून से लतपथ पूरा ऑटो तेज रफ्तार के कारण गाडी में पीछे घुसा। जिसके चलते चालक और परिचालक दौनों को गंभीर चोटे आई। दोनों के पैर और सिर से खून बहकर सडक और पूरे ऑटो में फैल गया।
दिल्ली से फरीदाबाद सेक्टर 6 एक कंपनी में ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर लेकर जा रही टाटा 407 गाडी चालक रामदुलारे ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि तो वो दिल्ली से रोजाना ऑक्सीजन गैस सिलेंडर फरीदाबाद पहुंचाता है, रोजाना की तरह आज भी वह गैस सिलेंडर लेकर आ रहा था तभी उसने बडखल मैट्रो स्टेशन के पास गाडी सडक के किनारे खडी की और पानी पीने लगा क्योंकि उसकी गाडी में कैमरा लगा हुआ है वो चलती गाडी में पानी नहीं पी सकता । तभी पीछे आ रहे सीएनजी ऑटो ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों चालक और परिचालक को गंभीर चोटें आई हैं।

सडक हादसे के बाद मदद करने के लिये पहुंचे संजीव ने मीडिया को बताया कि वो ऑटो चलाते हैं उन्होंने देखा कि सडक हादसा हुआ है और लोग फंसे हुए हैं तो उन्होंने आकर दोनों को बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल के लिये भिजवा दिया । वहीं घायल चालक और परिचालकों को अस्पताल लेकर पहुंचे ट्रेफिक पुलिस कर्मी की माने तो दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां डाक्टरों ने दोनों को दिल्ली रैफर कर दिया है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: