Tuesday, August 29, 2017

फरीदाबाद में बाबा बलात्कारी दबौचा, कैमरे में कैद हुई करतूत,मंदिर से किया गिरफ्तार


rapid-baba-arrest-by-faridabad-police
फरीदाबाद (abtaknews.com) 29 अगस्त,2017 ; एक और बाबा की करतूत आई सामने। फरीदाबाद के हनुमान मंदिर में एक अधेड़ उम्र के पुजारी द्वारा युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना सोहना रोड स्थित संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक मंदिर में हुई है। जहां मंदिर के पडौसी ने बलात्कार की सारी तस्वीरें अपनेे मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुजारी खुले तौर पर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं कर रहा है लेकिन यह मान रहा है कि जो यह वीडियो है वह उसी का है। 

शक्ल से भोला-भाला दिखाई दे रहा यह बाबा रेप का आरोपी है, जो मंदिर के अंदर आने वाली महिलाओं के साथ बलात्कार करता था। आज बाबा की इस करतूत को मंदिर के पुजारियों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और कॉलोनी के काफी लोग पहुंच गए पुलिस के पास। जब पुलिस ने बाबा का यह वीडियो देखा तो पुलिस दंग रह गई।  इसलिए पुलिस ने देर ना करते हुए तुरंत मंदिर से बाबा को गिरफ्तार कर लिया।  इस करतूत को  शूट करने वाले शौकत की मानें तो आज सुबह एक युवती जब अंदर गई और बाबा ने उसे अंदर वाले कमरे में बुलाकर दरवाजा बंद किया तो उसे शक हुआ और उसने लडक़ी के साथ गलत काम करते हुए उसका वीडियो बना लिया। शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पड़ोस में स्थित चौकी में पहुंच गए। 


शिकायतकर्ता देवीलाल नें अबतक न्यूज़ को बताया कि बाबा मंदिर में गलत काम कर रहा है, लेकिन उन्होंने उसे रंगेहाथ  रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है। स्वयं को आखों से सूरदास बताने वाला बाबा डोरीलाल शर्मा स्वयं को निर्दोष बता रहा है, जबकि वीडियो को सही मान रहा है। पुलिस के एसीपी राधेश्याम की मानें तो पुलिस को इस बाबा का वीडियो मिला है, जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है7 फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है7 




loading...
SHARE THIS

0 comments: