Tuesday, August 29, 2017

बिहार के दारू बंदी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म ' परिवर्तन... एक नीव'

parivartan-ek-neeev-film-shooting-in-mumbai

मुंबई (abtaknews.com)29 अगस्त,2017; बिहार में नीतीश कुमार द्वारा दारू बंदी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म परिवर्तन... एक नीवका निर्माण आर्यन प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया हैजिसके निर्देशक अमर वत्स और श्रुति मेहरोत्रा किया है।इसे साई सृजन द्वारा प्रेजेंट किया गया है। इसे आशुतोष मेहरोत्रा ने लिखा है और इसके क्रिएटिव डायरेक्टर राज सहगल है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता नीरज भारद्धाज है। इस फिल्म के बारे में एक्टर नीरज भारद्धाज कहते है," सरकार द्वारा दारू बंदी का उठाया गया कदम काफी सराहनीय हैजिसके लिए नीतीश कुमार को हमलोग धन्यवाद देते है। उसी के सपोर्ट में यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई गयी है। इसमें मैं राम किशन नामक एक भूमिका निभाया है। इसमें दिखाया गया है कि दारू पीने से एक परिवार किस प्रकार की मुसीबते झेलता है और दारू बंदी के बाद उसका किस तरह खुशहाल हो जाता है।"

इसके अलावा नीरज भारद्धाज ने एक शार्ट फिल्म 'मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूँकी शूटिंग में हिस्सा लिया। जिसे ईशान मल्टिमीडिया के बैनर तले बनाया गया है और इसके निर्देशक राज सहगल है। निर्देशक राज सहगल कहते है," अभी हाल में एक बड़े निर्देशक के एक शार्ट फिल्म 'मैं........बनना चाहती हूँबनाया थाजोकि हमलोगों को कुछ ठीक नहीं लगा। इसलिए उसके जवाब में यह शार्ट फिल्म बनाई हैजोकि जल्द ही सोशल मीडिया पर आएगा। "

एक्टर नीरज भारद्धाज कहते है," फिल्म 'मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूँमें मैं एक बेटी का बाप बना हूँ और वह मुझसे यह सवाल करती है और मैं उसको दोनों तरह से उसको समझाता हूँ और वह मेरे समझाने पर समझ जाती है। आज के युवा वर्ग बहुत ही भावुक और उत्तेजक है। और जब वे बड़े हो जाये तो हमलोग उनको मारकर या डाटकर नहीं समझा सकते हैउनके साथ हमें दोस्त बनकर रहना चाहिए और उनकी भावनाओं को समझना चाहिए और समझाना चाहिए। हमारी संस्कृतिसभ्यता और संस्कार को ठीक से आज की युवा पीढ़ी को समझाने की जरुरत है। जिससे वे कुछ गलत कदम ना उठाये। "   

loading...
SHARE THIS

0 comments: