Thursday, August 10, 2017

पार्षद नरेश नंबरदार ने बुढैना सरकारी स्कूल में किया पौधारोपण

naresh-nambardar-councellor-plantation-budhena-greater-faridabad

फरीदाबाद, 10 अगस्त,2017(abtaknews.com)राजकीय प्राथमिक पाठशाला बुढ़ैना व राजकीय माध्यमिक विद्यालय बुढ़ैना में आज पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद नरेश नम्बरदार मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। पार्षद नरेश नम्बरदार ने इस अवसर पर पौधारोपण कर कार्यक्रम की शुरूआत की उपस्थित छात्राओं, अभिभावकों व अध्यापकों को सम्बोधित करते हुए श्री नम्बरदार ने कहा कि पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए पौधारोपण अति आवश्यक है। उन्होंने सभी से आह्वान किया है कि वह कम से कम एक-एक पौधा अवश्य लगाए तथा उस पौधे की अपने पुत्र की तरह देखभाल करें।
पार्षद ने कहा कि हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि बढ़ती आबादी व घटते वन क्षेत्र को बढ़ाने के लिए सभी को अपने घरों व आसपास पड़े खाली क्षेत्र में अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए। पौधे लगाने से जहां हमें आक्सीजन मिलती है वहीं हवा भी शुद्ध रहती है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आज लगाए गए सभी पौधों को अपने बच्चों की तरह देखभाल करें।
इस अवसर पर पार्षद नम्बरदार के साथ पौधारोपण करने वालों में मुख्याध्यापक नरेश कुमार, मुख्याध्यापक आजाद सिंह, मुख्याध्यापिका विजय रानी, अध्यापक पंतराम, शिवरत्न, क्लर्क नरेन्द्र, कर्मवीर, अंजू त्यागी, अनुपमा, वीना, कमलेश, ज्योति, रामकिशन व रविन्द्र के अलावा छात्रों ने भी पौधे लगा स्वच्छ भारत रखने का संकल्प लिया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: