Tuesday, August 8, 2017

बहुजन समाज के नेताओ को समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का अहसास होना चाहिए: लक्ष्य

lakshay-meeting-delhi

दिल्ली अगस्त 2017(abtaknews.com )लक्ष्य की टीम ने दिल्ली के सागरपुर में एक कैडर कैम्प का आयोजन किया! जिसमे लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने अपने अधिकारों के लिए एकजुट होने की बात कही! उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के अधिकार आसानी से मिलने वाले नहीं है बहुजन समाज को उनको लिए संघर्ष करना होगा! उन्होंने बहुजन समाज पर हो रहे अत्याचारों पर भी दुःख प्रकट किया तथा उन्होंने कहा की हमारा पढ़ा लिखा वर्ग व् नेता इन पर चुप्पी साधे है जोकि एक दुःख विषय है इन लोगो को बहुजन समाज के प्रति अपनी जुम्मेदारी का अहसास होना चाहिए जैसे डॉ भीम राव आंबेडकर चाहते थे!
लक्ष्य कमांडर एडवोकेट गीता रानी ने बच्चो की शिक्षा पर जो दिया तथा उन्होंने लोगो को अहसास करते हुए कहा की हमें उन लोगो का भी ध्यान रखना चाहिए जो लोग पीछे छूट गए है ताकि उनको भी मानव जीवन मिल सके!
लक्ष्य के एन.सी. आर. प्रभारी ने तथागत की शिक्षाओं पर जोर दिया तथा उनको अपनाने को कहा! उन्होंने कहा कि मानव का उत्थान तथागत के बताये मार्ग से ही संभव है ! जयपाल सिंह ने लक्ष्य दुवारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति के बारे में विस्तार से बताया  तथा लोगो से लक्ष्य टीम में जुड़ने के लिए आवाहन किया! इस कैडर में गिरेन्द्र सिंहपूरन चंदसूबेदार सुरेंदर पाल ने भी अपने विचार रखे

loading...
SHARE THIS

0 comments: