Friday, August 25, 2017

फरीदाबाद में लालबाग के राजा गणपति की धूम, काफी संख्या में मुस्लिम श्रद्धालु भी हुए शामिल


ganesh-pooja-sector-17-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com)पुरे देश में गणेश चतुर्थी  की धूम देखने को मिली महाराष्ट्र के साथ-साथ आज फरीदाबाद के लोगो में भी गणेश चतुर्थी  की धूम दिखाई दी यहाँ फरीदाबाद के निवासी और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने गणपति बाप्पा की बड़े ही धूमधाम से सोभायात्रा निकाली। इस स्थापना  में मुस्लिम समुदाय के लोगो ने एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए बड़ी संख्या में बढ़ -चढ़ कर भाग लिया।  यात्रा सेक्टर 16 के लक्ष्मीनारायण मंदिर  से शुरू हुई और कैबिनेट मंत्री के आवास पर समाप्त हुई इस यात्रा में विपुल गोयल  ने गणपति को अपने घर पर स्थापित किया इस मौके पर उन्होंने कहा की आज उन्होंने गणपति बाप्पा की स्थापना की है और 29 तारीख को इनका वसर्जन बड़ी ही धूमधाम से किया जाएगा इस दौरान यहाँ गणपति बाप्पा की धूम रहेगी । वही इस गणपति स्थापना में बड़ी ही संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगो ने हिस्सा लिया।  

फरीदाबाद के सेक्टर 16 में लालबाग के राजा गणपति की सोभायात्रा बड़े ही धूमधाम से निकली गई इसका आयोजन फरीदाबाद के निवासी और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने गणपति बाप्पा की बड़े ही धूमधाम से सोभायात्रा निकाली यात्रा सेक्टर 16 के लक्ष्मीनारायण मंदिर  से शुरू हुई और कैबिनेट मंत्री के आवास पर समाप्त हुई इस यात्रा में विपुल गोयल  ने गणपति को अपने घर पर स्थापित किया इस मौके पर उन्होंने की आज उन्होंने गणपति बाप्पा की स्थापना की है और 29  तारीख को इनका वोसर्जन बड़ी ही धूमधाम से किया जाएगा इस दौरान यहाँ गणपति बाप्पा की धूम रहेगी । वही लाल बाग़ के राजा की स्थापना में मुस्लिम समुदाय के लोगो ने एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए बड़ी संख्या में बढ़ -चढ़ कर भाग लिया।


कैबिनेट मंत्री ने बाबा राम रहीम के समर्थको से अपील की कि उन्हें कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए ,उन्होंने बिहार ,असम में बाढ़ पीड़ितों के लिए सहानुभूति जताते हुए देश के साथ हरियाणा के लोगो से बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ - चढ़ कर सहायता करने की अपील की। वही उन्होंने इस मौके पर लाल बाग़ के राजा गणपति से हरियाणा और देश के लिए तरक्की की दुआ मांगी। इस कार्यक्रम के अवसर पर पुरुषोत्तमाचार्य महाराज, पार्षद सुभाष आहूजा,पार्षद नरेश नंबरदार,भाजपा नेता राजेश नागर, आर एस गाँधी, चेयरमैन मुकेश शास्त्री, अमन, कमल, नीरज मिगलानी एवं काफी संख्या में लोग शामिल हुए। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: