Saturday, August 19, 2017

मां के आशिक टैक्सी मालिक की हत्या के आरोपी जुडवा भाईयों सहित चार गिरफ्तार


cab-owner-murder-accused-arrest-by-faridabad-police

फरीदाबाद (abtaknews.com) बदचलन मां कर करतूतों ने अपने ही दो जुडवा बेटों को पहुंचाया सलाखों के पीछे। मामला फरीदाबाद का है जहां दो दिन पहले टैक्सी मालिक की हुई हत्या की वरदात में डीएलएफ क्राईम ब्रांच पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक नाबालिक भी है। गिरफ्तार युवकों दो जुडवा भाई है जिन्होंने अपनी मां के आशिक को चाकू और ईंट से प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया था। जुडवा भाईयों ने मृतक राजकुमार को अपनी के साथ रंगे हाथों पकडा था जिसके बाद उन्होंने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मां के प्रेमी को मारने का प्लान बनाया था। लेकिन अब पुलिस द्वारा पकडे जाने पर पछता रहे हैं। तो वहीं मृतक राजकुमार की पत्नी पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ठ नहीं है उसका आरोप है कि उसका पति बदचलन नहीं था, उसके किसी साजिश के तहत मारा गया है क्योंकि उसके पति ने कुछ दिन पहले बताया था कि वो किसी साहब के साथ काम कर रहा है जिसमें उसकी जान भी जा सकती है। 
फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र में हुई टैक्सी मालिक राजकुमार की हत्या के मामले में डीएलएफ क्राईम ब्रांच पुलिस टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें दो जुडवा भाई है और दो दोस्त जिसमें एक नाबालिक है। हत्या के कारणों की बात करें तो जुडवा भाईयों ने राजकुमार को पिछले कई महीनों से अपनी मां के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकडा था जिससे दोनों भाईयों ने राजकुमार को मारने का प्लान तैयार किया और दो दोस्तों की साहयता से राजकुमार को मौत के घाट उतार दिया। 

क्राईम एसीपी राजेश चेची ने बताया कि दो दिन पहले 16 और 17 अगस्त की रात राजकुमार को चाकू और ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया था और मौत करने के बाद शव को गाडी में रख घर से बाहर दूर छोड दिया था। जिसकी जांच करने के लिये उन्होंने टीम गठित की और सीसीटीवी व अन्य सूचना के आधार पर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या की बजह बताते हुए चेची ने कहा कि मृतक राजकुमार के आरोपियों की मां के साथ अवैध संबंध थे जिसकी बजह से उन्होने हत्या को अंजाम दिया। 

आरोपी रोहित ने बताया कि पिछले करीब 6 माह से मृतक राजकुमार का उनके घर पर आना जाना था इस बीच राजकुमार ने उनकी मां के साथ अवैध संबंध बनाये, मना करने पर अरोपी रोहित और उसके पिता को मारने लगा, जिससे छुटकारा पाने के लिये उन्होंने करीब 10 दिन पहले प्लान तैयार जिस दिन प्लान बना रहे थे उस दिन भी दोंनो भाईयों ने अपनी मां और मृतक को सीढियों पर रंगे हाथों पकडा था, जिससे गुस्साये दोनों भाईयों व उनके दो दास्तों ने पार्क में राजकुमार की चाकू और ईट मारकर हत्या कर दी, मगर अब उन्हें पछतावा है कि उन्होनें जो किया वो गलत है।

मृतक राजकुमार की पत्नी खन्ना की माने तो वो पुलिस की कार्यवाही से नाखुश है क्योंकि जो इल्जाम उनके पति पर बदचलन होने का लगाया जा रहा है वो ऐसे नहीं थे, उन्हें एक साजिश के तहत मारा गया है। क्योंकि मरने से पहले मृतक ने अपनी पत्नी को बताया था कि वो एक साहब के साथ बहुत बडा काम कर रहे हैं जिससे बस कुछ बहुत अच्छा हो जायेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: