Tuesday, August 29, 2017

बहुजन समाज को ढोंगी बाबाओ से बचने की सलाह : लक्ष्य



फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय समन्वय संगठन (लक्ष्य) की  टीम ने लक्ष्य के जिला फरीदाबाद के यूथ कमांडरों का एक कैडर कैम्प किया जिसमे हरियाणा के जिला फरीदाबाद को और मजबूत करने व् अन्य ज्वलित मुद्दों पर चर्चा की! लक्ष्य की हरियाणा महिला कमांडर कविता जाटव ने यूथ कमांडरों को और मजबूती के साथ प्रदेश में काम करने की बात कही! उन्होंने बहुजन समाज को आगाह करते हुए कहा की बहुजन समाज को अंधविश्वास से बचाना होगा ताकि उनका मानशिक शोषण रोका जा सके! उन्होंने जोर देते हुए  कहा कि बहुजन समाज का असली बाबा डॉ भीम राव आंबेडकर है नाकि कोई ढोंगी बाबा! 

लक्ष्य के हरियाणा यूथ कमांडर नीरज नारहवाल ने कहा कि हमें बहुजन समाज के लोगो को कुरूतियो से बचाना होगा !  उन्होंने यूथ कमांडरों से शोषण के खिलाफ उठ खड़े होने को कहा! जिला फरीदाबाद के युथ कमांडर अशोक कुमार ने फरीदाबाद में लक्ष्य के कार्यो से अवगत कराया! उन्होंने बताया की फरीदाबाद के गावं गावं में लक्ष्य की टीमें गठित की जा रही है ताकि सामाजिक क्रांति को मजबूत किया जा सके !

लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने लक्ष्य के कार्यो को प्रदेश में और मजबूत करने की बात कही! उन्होंने कहा कि तथागत गौतम बुद्धा की शिक्षाए जोर शोर से प्रदेश में फैलाई जाये ताकि अंधविश्वास से बचा जा सके और ढोंगी बाबाओ की उत्पति पर रोक लग सके! इस कैडर कैम्प में लक्ष्य के युथ कमांडर अशोक कुमार, धर्मेंद्र कुमार, महेंद्र कर्दम, पुनीत गौतम आदि ने भी अपने विचार रखे !  

loading...
SHARE THIS

0 comments: