Monday, August 28, 2017

वायजर क्लब ने जीता टीसीए समर कैम्प क्रिकेट टूर्नामेंट


फरीदाबाद 28 अगस्त,2017(abtaknews.com)क्रिकेटर्स एरिना मैदान में टीसीए समर कैम्प का फाईनल मैच चेयरमैन 11 क्लब एवं वायजर क्लब के बीच खेला गया। इस अवसर पर आईसीएआई के सचिव अमित पुनयानी, अशोक धीमान मैनेजिंग डाईरेक्टर एक्सपोलर ऑटोमोटिव प्रा. लि, प्रशांत त्यागी, सौरभ डूडेजा ने शिरकत की।
वायजर क्लब ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और चेयरमैन 11 को बल्लेबाजी करने के लिए न्यौता दिया। चेयरमैन 11 की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं रहा और वह वोवग्र के धुंरधर गेंदबाजो के आगे अपनी बल्लेबाजी को ज्यादा नहीं चला सके ओर पूरी टीम मात्र 95 के स्कोर पर पैवेलियन लौट गये। इस टारगेट को वायजर क्लब ने बहुत ही आसानी से पूरा करते हुए तीन विकेट से यह मैच अपने पक्ष में किया। इस मेच में करन को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अमित पुनयानी ने कहा कि खेल वह माध्यम है जिससे हम आपसी भाईचारा व सौहार्द को बड़ा सकते है और खासकर युवा वर्ग खेल और शिक्षा से अपने जीवन को सफल बना सकता है इसीलिए इन दोनो को प्राप्त करने में पूरी ईमानदारी बरते।
इस अवसर पर क्रिकेटर्स एरिना के शहाबुददीन ने कहा कि वह सबसे पहले तो दोनो ही टीमों को मुबारकबाद देंगे जिन्होंने एक अच्छा मैच देखने को दिया। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर्स एरिना समय समय पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर उन खिलाडियो की प्रतिभा को आगे ला रहा है जो कि अच्छी प्रतिभा के धनी है। अंत में अमित पुनयानी सहित आये हुए सभी अतिथियों ने विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की।


loading...
SHARE THIS

0 comments: