Sunday, August 20, 2017

भाजपा सरकार में बिना चंदा बदलता है फुँका ट्रांसफार्मर ; ओमप्रकाश रक्सवाल


फरीदाबाद 20 अगस्त,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश सुशासन समन्वय समिति के सदस्य व पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने आज क्षेेत्र की विभिन्न कालोनियों का दौरा कर जनता के घर-घर जाकर उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें मौके पर ही हल करवाया। इन दौरो के दौरान श्री रक्षवाल के साथ यशोदा डबराल, विजयपाल सिंह, सुमन चंदेल, अवधेश सिंह, कमल चौहान, सुधीर शर्मा, संतोष शर्मा, केशव सिंह, लाला सुभाष अग्रवाल सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
श्री रक्षवाल ने आज क्षेत्र की सरस्वती कालोनी, श्याम कालोनी, दुर्गा इन्कलेव सहित अन्य कालोनियों का दौरा करते हुए क्षेत्रवासियों का हाल चाल जाना एवं उनसे उनकी समस्याओं के बारे मेंभी पूछा। क्षेत्र वासियों ने ज्यादातर समस्या बिजली एवं जलभराव की बतायी जिसे उन्होंने तुंरत दूरभाष पर सम्बंधित अधिकारियों से बातचीत करके हल करवाने का आश्वासन दिया।
श्री रक्षवाल ने कई नुक्कड सभाओ को भी सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जहां सरकारी नौकरियो में पारदिर्शता लायी गयी है भाई भतीजावाद पूरी तरह से समाप्त हो गया है और योगयता के अनुसार नौकरिया दी जा रही है उससे जनता काफी खुश है साथ ही सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर भी पूरी तरह से सुधर चुका है।  जनता को गैस की कालाबाजारी से मुक्ति दिलाने का काम भाजपा ने किया है साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में बिजली के ट्रांसफार्मर अगर फुँक जाता था तो उसको ठीक करवाने के लिए चंदा वसूला जाता था परंतु भाजपा सरकार में ट्रांसफारमर तुंरत प्रभाव से बदला जाता है और किसी तरह का चंदा नहीं वसूला जाता है जिसकी जनता गवाह है। आज जनता को पूरी तरह से भ्रष्टाचार मुक्त शासन व प्रशासन मिल रहा है। श्री रक्षवाल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर के नेतृत्व में केन्द्र व राज्य सरकार आज जनता को हर सुख सुविधा देने के लिए पूरी तरह से तत्पर है।
श्री रक्षवाल ने कहा कि क्षेत्र में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोडी जायेगी। जनता को हर सुख सुविधाएं उनके घर पर ही मिलेगी इसका हम वादा करते है क्योकि भारतीय जनता पार्टी के सिपाहीयों को जनता की सेवा के लिए ही नियुक्त किया है जिसके लिए भाजपा का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी तरह से समर्पित है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: