Monday, August 21, 2017

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया दयालबाग में रैनीवेल योजना का शुभारंभ


फरीदाबाद 21 अगस्त(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी  जनता को हर सुख सुविधा देने के लिए कटिबद्ध है और जनता से किये सभी वायदे पूरे हो रहे है यह जनता बखूबी जान चुकी है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर जी का सपना हर घर के नल में होगा अब जल के तहत दयालबाग में  रैनीवेल योजना का शुभारंभ करने के उपरांत उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा मुख्य रूप से उपस्थित थी। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गजेद्र भडाना लाला ने श्री गूर्जर एवं श्रीमती त्रिखा का फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर फूलचंद भडाना, ओबीसी के प्रवक्ता प्रमोद सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।  गूर्जर ने कहा कि जनता वह ताकत है जिसके बल पर आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है जिसे भारतीय जनता पार्टी बखूबी समझती है और जनता को ही अपना सर्वोपरि मानती है। उन्होंने कहा कि जनता की हर सुविधाओं को उन तक पहुंचाना ही हमारा एकमात्र ध्येय है जिसके लिए पूरी ही भारतीय जनता पार्टी कृतसंकल्प है।
इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के आशीर्वाद से आज फरीदाबाद सहित हरियाणा का चहुमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमने जब जब भी  मुख्यमंत्री व केन्द्रीय राज्यमंत्री  के समक्ष कोई भी मांग रखी है वह तुंरत प्रभाव से पूरी हुई है जिसके लिए हम सदैव इनके आभारी रहेंगे।कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ भाजपा नेता श्री गजेन्द्र भडाना लाला ने कहा कि आज इस रैनीवेल की शुरूआत होने से क्षेत्र में पानी की समस्या पूरी तरह से समाप्त हो जायेगी जिसके लिए पूरे क्षेत्र की तरफ से वह केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गूर्जर, विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि हमारे हर मांग को प्राथमिकता से पूरा किया जाता है जिसके लिए हम सदैव उनके आभारी रहेंगे। 
इस मौके पर गजेन्द्र भडाना लाला, मण्डल अध्यक्ष ओमप्रकाश, पवन भाटी, दिनेश मुखिया, धमेन्द्र भदौरिया, राज मसीह आरडब्लयूए प्रधान, कल्याणजी, संतोष, चक्रवती, राजेश, भगवान सिंह, बी.एस.राणा, नितिन, थपियाल, श्री वर्मा, कपूर, ढींगरा, श्रीमती अन्नु देवी, मीनाक्षी देवी, श्रीमती गीता देवी, सरोज,प्रिया,  समस्त आरडब्लयूए के पदाधिकारी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे। इस मौके पर गजेन्द्र भडाना लाला, मण्डल अध्यक्ष ओमप्रकाश, पवन भाटी, दिनेश मुखिया, धमेन्द्र भदौरिया, राज मसीह आरडब्लयूए प्रधान, कल्याणजी, संतोष, चक्रवती, राजेश, भगवान सिंह, बी.एस.राणा, नितिन, थपियाल, श्री वर्मा, कपूर, ढींगरा, श्रीमती अन्नु देवी, मीनाक्षी देवी, श्रीमती गीता देवी, सरोज,प्रिया,  समस्त आरडब्लयूए के पदाधिकारी सहित अन्य क्षेत्रवासियो ने एक स्वर में श्री गूर्जर व श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: