Thursday, August 17, 2017

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने पल्ला चौकी इंचार्ज उमेश कौशिक को किया सम्मानित

फरीदाबाद 17 अगस्त,(abtaknews.com) अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद बेहतर करने को लेकर पल्ला चौकी इंचार्ज  उमेश कौशिक को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि उमेश कौशिक जैसे पुलिस अधिकारियों की वजह से हम अपने आपको सुरक्षित समझते है क्योकि वह पूरी ईमानदारी, निष्ठा से अपने कार्य का निर्वाहन कर रहे है उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियो की बदौलत ही पुलिस विभाग को प्रशंसा भी मिलती है और हम अपील करते है कि उमेश कौशिक जैसे पुलिस अफसरो से अन्य विभागो के अधिकारियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए जो अपने काम को ही पूजा समझे और उसे बेहतर तरीके से करे ताकि उन्हें समाज में मान सम्मान मिलता रहे।
इस अवसर पर चौकी इंचार्ज उमेश कौशिक ने कहा कि पुलिस व जनता एक दूसरे के पूरक है औेर हमें जनता का सहयोग मिलें तो अवश्य ही हम आपकी सेवा में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा कि जनता अगर जागरूक होगी तो अवश्य ही अपराधो पर अंकुश लग सकता है। इसीलिए जनता समय रहते हमें जानकारी दे तो अवश्य ही हम उस जानकारी के माध्यम से अपराधी व अपराध पर शिंकजा कस सकते है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया, महामंत्री दीपू चौहान, लोकेश, श्याम सुंदर, रंजय सिंह, वशिष्ठ व उनकी पूरी टीम ने पल्ला चौकी इंचार्ज उमेश कौशिक को उनके  क्षेत्र में बेहतर कार्यो के लिए उन्हें मुबारकबाद दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: