Tuesday, August 8, 2017

जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों ने लहराया परचम,करनाल संकुल बना ओवर आल चैंपियन


फरीदाबाद, 8 अगस्त,2017(abtaknews.com )जवाहर नवोदय विद्यालय, मोठूका में तीन दिवसीय संभाग स्तरीय क्रिकेट  प्रतियोगिता का समापन समारोह धूमधाम से आयोजित किया गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में हरवीर सिंह, शिव भारद्वाज तथा महिला रानी झांसी ट्राफी खिलाड़ी प्रेम शर्मा और अन्य गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

उक्त प्रतियोगिता में अंडर 14 आयुवर्ग में करनाल संकुल, अंडर 17 आयुवर्ग में सवाई माधोपुुर संकुल व अंडर 19 आयुवर्ग में करनाल संकुल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में जवाहर नवोदय विद्यालय फरीदाबाद के 11 छात्र सम्मलित हुए, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से करनाल संकुल को ओवर-आल चैपियन बनने में योगदान दिया। सभी विजेता टीमों को मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं विद्यालय के प्राचार्य एवं उप-प्राचार्य द्वारा ट्र्राफी देकर सम्मानित किया गया। 
कार्यक्रम में अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ललित नागर ने प्रतिभागियों  एवं छात्र-छात्राओं को जीवन  में कड़ी मेहनत कर सतत आगे बढऩे की प्ररेणा दी। साथ ही विद्यालय के प्राचार्य एस.के. त्यागी को इस प्रतियोगिता का सफलतापूर्वक आयोजन करने के लिए बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि विद्यालय का समस्त स्टाफ प्राचार्य के मार्गदर्शन में शिक्षा क्षेत्र एवं सभी क्षेत्रों में जिले में अग्रणी स्थान प्राप्त कर रहा है।कर्यक्रम के अंत में विद्यालय के उप-प्राचार्य मनोज कुलश्रेष्ठ ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं समस्त  विद्यालय स्टाफ का कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: