Thursday, August 31, 2017

पलवल में ईस्टर्न पैरिफरल ऐक्सप्रेसवे के परियोजना लो लेकर बैठक


पलवल,31 अगस्त(abtaknews.com)राष्ट्रीय राजमार्ग-2 को छ: मार्गीय बनाने, ऐलिवेटिड पुल निर्माण, ईस्टर्न पैरिफरल ऐक्सप्रेसवे निर्माण, रेलवे कॉरीडोर के कार्यों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त मनीराम शर्मा ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों और संबंधित विभागीय व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमती अंजू चौधरी, पलवल के उपमण्डल अधिकारी(ना.) एस.के. चहल, जिला राजस्व अधिकारी धीरज चहल, जिला राजस्व अधिकारी फरीदाबाद पी.डी. शर्मा,जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी दीपक यादव प्रमुख रूप से मौजूद थे। 
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उक्त प्रोजेक्टों के कार्यों को प्राथमिकता से तीव्र गति प्रदान करने के कड़े निर्देश दिए। मुआवजा वितरण या मुआवजा प्राप्त करने की प्रक्रिया में और अधिक तेजी लाने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त संबंधित अधिग्रहित की गई भूमि से भवन/निर्माण/संरचना/मलवा/बिजली के खम्बों आदि को तत्काल हटाया जाए। उन्होंने हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों को शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर आ रही बाधाओं को शीघ्र दूर करने के निर्देश दिए।
 उन्होंने कहा कि एक व्हट्सअप ग्रुप बना कर समन्यवय के साथ इन प्रोजेक्टों के कार्यों में निरंतर निगरानी रखी जाए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर स्थित  टोल टैक्स पर यह सुनिश्चित करें कि आमजन को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।  
बैठक में ईस्टर्न पैरिफरल ऐक्सप्रेसवे के परियोजना निदेशक किशोर कन्याल, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना अधिकारी एम. सफी, प्रबंधक (तकनीकी) धीरज सिंह, हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के कार्यकारी अभियंता एम.एम. खान, तहसीलदार पलवल अनिल कुमार, तहसीलदार होडल संजीव नागर, के अतिरिक्त अन्य संबंधित अधिकारी तथा रिलायंस इन्फ्रा के पदाधिकारी मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: