Tuesday, August 15, 2017

दो अजनबी लड़कियों के सफ़र की कहानी है "जिया और जिया" ब्लू फॉक्स मोशन पिक्चर्स

नई दिल्ली(abtaknews.com)फिल्म वितरण, उत्पादन और इवेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करने वाली ब्लू फॉक्स मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को राजधानी में फिल्म "जिया और जिया" का टीजर लांच किया। इस लांच में रिचा चड्ढा, कल्कि कोचलिन और फिल्म निदेशक हॉवर्ड रोजमेयर मौजूद रहे। ब्लू फॉक्स मोशन पिक्चर्स अभी तक हिंदी, भोजपुरी और पंजाबी समेत कुल 12 फिल्मों का वितरण कर चुकी है। इसमें एक फिल्म मजाज को 2016 में यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी से यूपी फिल्म की सब्सिडी भी मिल चुकी है। ब्लू फॉक्स मोशन में चार निदेशक मनु प्रशांत विग, हरजीत सिंह, पंकज गोयल और प्रियेश सिन्हा है। कंपनी की योजना है कि वह हर साल कम से कम 50 फिल्मों के साथ काम करना है। दिल्ली से शुरू हुई यह कंपनी अब राष्ट्रीय स्तर के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने जड़ें फैलाना शुरू कर दिया है। सोमवार को दिल्ली में आयोजित प्रेस वार्ता में कंपनी ने अपनी आगामी 2 फिल्मो का अनाउंसमेंट किया साथ ही जाने माने अभिनेता और निर्माता सोहेल खान की प्रोडक्शन कंपनी के साथ काम करने की भी अनाउंसमेंट की।

दिल्ली में आयोजित जिया और जिया के टीजर लांच पर फिल्म के सभी सितारें मौजूद रहें। जिसमे रिचा चड्ढा और कल्की कोचलिन फिल्म जिया और जिया के बारे में बात की। यह फिल्म रोड ट्रिप पर निकली दो अजनबियों रिचा और कल्कि कोचलिन की कहानी है। साथ यह फिल्म पुरुष भूमिका के रूप में बारबक आर्सेलन गोनी का भी परिचय करती है जो फिल्म में मेल लीड रोल में है। दोनों लड़कियां अपने घर से हजारों मील की दूरी तय करके विदेश धरती पर यात्रा करते है। यात्रा के दौरान उन्हें पता चलता है कि जीवन चाहे कितना छोटा या जटिल हो, फिर भी यह एक बड़ा सौदा हो सकता है। कभी भी हार देने का संदेश देने वाली यह फिल्म एक सकारात्मक संदेश देती है। फिल्म के सितारों ने इस मौके पर टीजर के साथ पोस्टर भी लांच किया।


फॉक्स मोशन पिक्चर्स ने तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलगु) में पुरस्कार पाने वाली स्पैनिश फिल्म का भी एक रीमेक तैयार करने का अन्नउन्स्मेंट किया यह फिल्म एक थ्रिलर है। यह एक अलग कहानी है जिसका अनुभव कभी नहीं हुआ। राजीव खंडेलवाल इस फिल्म के लीड रोल में है। यह फिल्म अप्रैल या मइ 2018 में रिलीज करने का लक्ष्य रखा गया है। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा जाएगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: