Thursday, August 10, 2017

स्वच्छता के नाम पर हो रही लूट,शहर में जगह जगह गंदगी और सीवर जाम; बलजीत कौशिक


फरीदाबाद,10 अगस्त,2017(abtaknews.com) फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के अनुज एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव तथा गुडगांव कांग्रेस के प्रभारी बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार लोगो को बरगलाने का काम कर रही है। स्वच्छ भारत मिशन के नाम पर लोगो की खून-पसीने की कमाई को लूट रहे हैं और सफाई के नाम पर फरीदाबाद मे कुछ नही हो पा रहा है। फरीदाबाद मे गंदगी का यह आलम है कि सैक्टरों की सडक़ो पर हमेशा सीवर का पानी भरा रहता है और लोगो को अपने काम पर जाने मे बेहद परेशानियों का सामना करना पडता है। स्कूल जाने वाले बच्चे अक्सर इस गंदे पानी गिर जाते है। सीवर जाम की समस्या तो अब फरीदाबाद की स्थाई समस्या बन गई है। भाजपा के मंत्री, विधायक, और पार्षद एवं निगम के अधिकारियों को शिकायते देने के बाद भी सफाई नही हो पा रही है। श्री कौशिक ने आज सैक्टर-8 के निवासियों के बुलावे पर उनकी समस्याओं को सुनने के बाद अपने विचार प्रकट किये। इस अवसर पर सैक्टर-8 आरडब्ल्यूए के प्रधान राजपाल शर्मा, ओ.पी. तंवर, वरिष्ट शिक्षाविद् प्रौफेसर डा. एमपी सिंह, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, युवा कांग्रेस नेता राजेश खटाना, मोती लाल गुप्ता, विजय कुमार, बीडी सहगल, सुभाष शर्मा, प्रेमपाल सिंह, एससी अग्रवाल आदि सैक्टर के गणमान्य लोग मौजूद थे।
इस अवसर श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार ने आम जनता को सिवाय जुमलो के कुछ नही दिया है। धरातल पर आकर काम करना भाजपा के नेताओं के बस की बात नही है, वे सिर्फ हवाई बातें बनाने मे माहिर है और अब ये सब बातें आम लोगो को भी समझ आने लगी है। उन्होने कहा कि यदि भाजपा सरकार आम लोगो की बेसिक जरूरतो को भी पूरा करने में असमर्थ है तो उन्हे पद पर बने रहने का भी कोई अधिकार नही है। श्री कौशिक ने कहा कि यदि सरकार व प्रशासन ने आम लोगो की समस्याओं को दूर नही किया तो कांग्रेस पार्टी सडक़ो पर उतर कर आंदोलन के रूप मे भाजपा का विरोध करेगी।
इस अवसर पर योगेश तंवर, सुभाष बत्रा, सहदेव सिंह, एससी दहिया, वेदप्रकाश अरोडा, सीएम बजाज, जेपी गुप्ता, आरसी शर्मा, एमएल मितल, मुकुल माहेश्वरी, सीएल गोयल, सतबीर सिंह, उर्मिला त्यागी, बिमला देवी, सरिता सहगल, गौरव सहगल आदि आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व सैक्टर वासी विशेष रूप से मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: