Wednesday, August 23, 2017

यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा आयोजित वृहत ऋण शिविर का सुभारम्भ




फरीदाबाद 23 अगस्त(abtaknews.com)यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा आज प्रोजेक्ट उत्कर्ष का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में संजय शर्मा महाप्रबंन्धक एम.जी.एम.ओ दिल्ली व विशिष्ट अतिथि के रूप में उपमहाप्रबंधक श्री अशोक कुमार सिरोही दीप प्रज्जविलत करके किया। इस अवसर पर फरीदाबाद की सभी शाखाओ ने हिस्सा लिया।  इस अवसर पर सैक्टर 28 ब्रांच को उत्कर्षट मॉडल में रूलआउट किया गया। इस अवसर पर श्री संजय शर्मा द्वारा कुछ लोगों को लोन द्वारा वाहन की चाबी उपलब्ध कराई गयी। इस अवसर पर  शखा प्रबंधक सैक्टर 28 श्री प्रमेश कुमार ने मुख्य अतिथि का फूलो का बुके देकर स्वागत किया। इस अवसर पर यूनियन बैंक आफ इण्डिया की सभी शाखाओ के अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए संजय शर्मा ने कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया सदैव अपने ग्राहकों को विभिन्न तरह की योजनाओ के तहत लाभ पहुंचाता रहता है। उन्होंने कहा कि हमारे बैंक में खाताधारक हर व्यक्ति को अधिक से अधिक बैंक की योजनाओं का लाभ मिलें इसके लिए बैंक पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि वृहत ऋण  स्कीम के तहत बैंक सस्ती दर पर ऋण उपलब्ध करवा रहा है ताकि वह लोग लाभ उठा सके जो कि आर्थिक तंगी के चलते वाहन आदि नहीं खरीद पाते। इसीलिए यह योजना उनके लिए अधिक लाभप्रद होगी।
उपमहाप्रबंधक श्री अशोक कुमार सिरोही ने भी अपने सम्बोधन में यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया को सच्चा साथी का नाम दिया। उन्होंने कहाकि बैंक का मुख्य ध्येय व लक्ष्य अपने ग्राहकों को ऐसी योजनाओं का लाभ  पहुंचाये जिससे की उनको आगे बढऩे का मौका मिले और इसी के तहत आज यह वृहत ऋण योजना शुरू की गयी है जिसमें कई लोगों को लाभ मिला है। इस मौके पर युनियन बैंक ऑफ इण्डिया सैक्टर 28 के शाखा प्रबंधक श्री प्रमेश कुमार ने कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया का मुख्य उददेश्य अपने खाताधारको को हर सुविधा प्रदान करना। इस अवसर पर लगभग 20 से अधिक लोगों को उत्कर्ष ऋण स्कीम के तहत वाहनो की चाबी सौंपी गयी। इस मौके पर  फरीदाबाद मुख्य शाखा से राशिद अली खान, सैक्टर 7 से विनोद शर्मा सहित बडख़ल शाखा, बल्लभगढ शाखा के अधिकारी भी मुूख्य रूप से उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: