Wednesday, August 30, 2017

ध्यानचंद अवार्ड से सम्मानित भूपेन्द्र का फरीदाबाद पहुँचने पर हुआ स्वागत


फरीदाबाद 30 अगस्त(abtaknews.com)अगर इंसान में मेहनत और लगन हो तो वह हर मुकाम को हासिल कर सकता है यह उदगार नगर निगम वार्ड 37 के पार्षद दीपक चौधरी ने आज ध्यानचंद अवार्ड पाने वाले अपने क्लासमेट एथलीट भूपेन्द्र के निवास पर जाकर उसका फूल मालाओ से स्वागत किया एवं बधाई दी। दीपक चौधरी ने कहा कि भूपेन्द्र और मै एक ही कक्षा में पढ़ते थे और सदैव भूपेन्द्र शिक्षा व खेल में अव्वल रहता था साथ ही वह हमें भी यही कहता था कि शिक्षा और खेल में आगे रहने वाला व्यक्ति एक सफल व्यक्ति बनता हैै और आज उसने वह करके भी दिखा दिया है। दीपक चौधरी ने कहा कि भूपेन्द्र से उन सभी खिलाडियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए जो कि अपने अपने खेल में काफी कुछ कर चुके है और वह मेेहनत और लगन को सदैव अपने साथ जोडे रखे तभी वह एक अच्छे खिलाडी के साथ साथ देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाले व्यक्ति बन पायेंगे।
उन्होने कहा कि बल्लभगढ निवासी भूपेन्द्र को जो अवार्ड से सुशोभित किया जा रहा है उससे पूरा ही बल्लभगढ़् विधानसभा क्षेत्र अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि अपने बेहतर खेल से भूपेन्द्र राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी ख्याति प्राप्त कर अपना, अपने अभिभावकों सहित बल्लभगढ का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा हमारी दुआएं और सहयोग सदैव भूपेन्द्र के साथ है और रहेगा।
इस मौके पर भूपेन्द्र ने अगर हम मन में ठान लें कि हमने कुछ बनना है तो हमें कोई नहीं रोक सकता बस हमारे दिल में एक जज्बा होना चाहिए कि हमने उस मुकाम को हासिल करना है और उसके लिए हमने कड़ी मेहनत करनी है यही हमारी उन्नति की राह बनती जायेगी ओर हम एक सफल व्यक्ति बन जायेंगे। उन्होने कहा कि वह अब अपने गांव के खिलाडियो को आगे लाने का प्रयास करेंगे और इस अवार्ड ने मुझ में एक ताकत पैदा की है जिसे मै अपने क्षेत्र के युवाओं को प्रशिक्षण देकर उन्हें भी एक सफल खिलाडी बनाने में लगाऊंगा। इस अवसर पर हैरम सिंह कपासिया, सुदीश यादव,देव धारीवाल,लखन बेनीवाल,जयभगवान पंडित सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने भूपेन्द्र को बधाई दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: