Thursday, August 17, 2017

उबार व ओला कैब ऑर्नर की निर्मम ह्त्या, फरीदाबाद पुलिस जांच में जुटी


फरीदाबाद(abtaknews.com): बीती रात उबर और ओला कैब में रजिस्टर्ड एक कैब  ऑर्नर की तेजधार हथियार से ह्त्या कर हत्यारे उसका शव गाडी में ही छोड़कर फरार हो गए. सूचना के आधार पर पुलिस ने डबुआ कालोनी इलाके में खड़ी कैब को अपने कब्जे में ले लिया और मृतक के शव को पोस्ट्मार्टम के लिए सरकारी हस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस की शिनाख्त के अनुसार मृतक का नाम राज कुमार था जो सैनिक कालोनी में रहता था और उबर और ओला कैब कंपनी के तहत अपनी कैब चलाता था. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सुराग अभी नहीं मिला है।  

कैब है जिसमे कैब ऑर्नर पचास वर्षीय राज कुमार का शव पड़ा हुआ है. कार के बाहर खून के निशान यह बयान कर रहे है की ह्त्या से पहले मृतक ने अपने आप को बचाने  के लिए खूब संघर्ष किया था. परिजनों के अनुसार मृतक राजकुमार सैनिक कालोनी में रहता था और उसने अपनी कैब उबर और ओला कैब कंपनी के तहत रजिस्टर्ड करवा रखी थी. रोजाना की तरह कल सुबह 11 बजे राज कुमार घर से निकला था. मृतक के साले अमरजीत ने बताया की बीती रात दस बजे मृतक ने घर पर फोन करके जल्दी घर लौटने की बात कही थी इस पर उसकी पत्नी ने घर आते समय दूध और फ्रूट लाने को कहा था लेकिन 11 बज जाने के बाद भी वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद आ रहा था. इस तरह परिजन रात के डेढ़ बजे तक संपर्क करने में लगे रहे लेकिन फोन स्विच आफ ही आ रहा था. मृतक के साले ने बताया की राज कुमार की ह्त्या की खबर उन्हें सुबह साढ़े सात बजे मिली जब परिजन मौके पर पहुंचे तो निर्मम ह्त्या देखकर उनके होश उड़ गए. परिजनों ने बताया की तेज़धार हथियार से मृतक के गले पर 14 वार किये गए थे इसके अलावा छाती और पेट पर भी वार किये गए थे. परिजनों का कहना था की उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा की आखिरकार किसने क्यों और किस मकसद से राजकुमार की निर्मम ह्त्या की है. 

थाना सारन पुलिस जांच अधिकारी अनिरुद्ध कुमार ने बताया की उन्हें सुबह कंट्रोल रूम से वीटी मिली थी जिसपर वह मौके पर पहुंचे और हालात देखे। पुलिस का मानना था की हालात देखकर ऐसा लगता है की  राज कुमार की ह्त्या कही और करके गाडी समेत उसे यहाँ छोड़कर हत्यारे फरार हो गए।  उन्होंने बताया की राजकुमार सैनिक कालोनी का रहने वाला था और उबार और ओला कैब कंपनी के तहत अपनी कैब चलाता था. फिलहाल पुलिस ने धारा 302 , 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का मानना है की यह ह्त्या तेजधार हथियार से की गयी है. 



loading...
SHARE THIS

0 comments: