Tuesday, August 15, 2017

यादव सभा के कार्यक्रम में डबुआ कालोनी में सांसद राज कुमार सैनी ने फहराया तिरंगा


फरीदाबाद 15 अगस्त,2017(abtaknews.com)यादव सभा द्वारा डबुआ कालोनी स्थित कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सांसद राज कुमार सैनी उपस्थित रहे एवं समारोह की अध्यक्षता विधायक नगेन्द्र भडाना द्वारा की गयी। इस अवसर पर भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव, यादव सभा के प्रधान हरिबाबू यादव, अध्यक्ष कैलाश यादव  सहित यादव सभा के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया। समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद वीर सिंह नैन, ललिता यादव, मनवीर भडाना सहित अन्य गणमान्य लोग एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी शिरकत की।
समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद राम कुमार सैनी ने कहा कि आज हम सभी जो आजादी की सांस ले रहे है उसका श्रेय हमारे स्वतंत्रता सैनानियों व शहीदो को जाता है जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए हमें आजादी दिलाई। उन्होंने कहा कि अंग्रेजो से लोहा लेते हुए हमारे कई नौजवान युवाओ ने अपनी जान गंवाई और अंग्रेजों को इस देश से खदेड़ा उन्हीं की बदौलत आज हम आजादी की सांस ले रहे है इसीलिए हम सभी को अपने दिलों में देशभक्ति की भावना को बनाये रखते हुए देश, प्रदेश की प्रगति में सहायक बनना चाहिए।
इस अवसर पर विधायक नगेन्द्र भडाना ने कहा कि आज का दिन काफी महत्व रखता है क्योकि आज के दिन  गोरे अंग्रेजों को इस देश से निकाला गया और देश में अमन चैन का शासन स्थापित हुआ इसीलिए इस दिन को भुलना नहीं चाहिए और देशभक्ति की भावना को बनाये रखते हुए सदैव देशहित के कार्यो में अपना अपना योगदान अधिक से अधिक देना चाहिए।
समारोह को सम्बोधित करते हुए भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव एवं यादव सभा के अध्यक्ष हरिबाबू यादव ने कहा कि यादव सभा सदैव समाजसेवा के कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है और सदैव समाजसेवा को ही अपना सब कुछ मानती है। उन्होंने कहा कि आज हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हमे देश व प्रदेश से भ्रष्टाचार को मिटाना है और इस देश को सुख व समृद्धि से भरपूर करना है और उसके लिए हम सभी को एक जुट होना होगा और एक दूसरे का सहयोग करना होगा।समारोह के अंत में यादव सभा द्वारा आये हुए सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देेकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रसाद का वितरण भी किया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: