Saturday, August 5, 2017

जवाहर नवोदय विद्यालय, मोठूका में क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन रोमांचक मुकाबले



फरीदाबाद, 5 अगस्त,2017(abtaknews.com )जवाहर नवोदय विद्यालय, मोठूका में चल रही तीन दिवसीय संभाग स्तरीय क्रिकेट  प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को लीग मैच काफी रोमांचक रहे। अंडर 14ए आयु वर्ग में करनाल संकुल को सवाई माधोपुुर संकुल ने तीन विकेट से हराया, जिसमें जनवि, झालावार के सुमिर ने सात रन पर तीन विकेट लेकर सवाई माधोपुुर संकुल की जीत में अहम योगदान दिया। वहीं करनाल संकुल की तरफ से जनवि, मुंगेशपुर के आदिल ने 27 रन देकर चार विकेट लिये। 
अंडर 17ए आयु वर्ग में करनाल संकुल ने जोधपुर संकुल को 35 रन पर ऑलआउट कर दिया, जिसमें राजन एवं हिमांशु ने तीन-तीन विकेट लिये।अंडर 19ए आयु वर्ग में सवाई माधोपुुर संकुल ने जोधपुर संकुल को 13 रन से हराया, जिसमें जनवि नागौर के लोकेश ने 3 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।
स्कूल के प्राचार्य एस.के. त्यागी ने बताया कि संभागीय स्तरीय इस प्रतियोगिता में राजस्थान, हरियाणा एवं दिल्ली के कुल 56 विद्यालयों के छात्र भाग ले रहे हैं। इसमें राजस्थान के सभी विद्यालयों को दो संकुल सवाई माधोपुर और जोधपुर संकुल में विभाजित किया गया है। इसी प्रकार हरियाणा एवं दिल्ली के सभी  विद्यालयों को करनाल संकुल में सम्मिलित किया गया है। संभागीय स्तर पर चयनित छात्र गुजरात के गोधरा में होने वाली नेशनल क्रिकेट खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: