Wednesday, August 9, 2017

फरीदाबाद में वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गोयल उर्फ़ अशोक कलिया की गुंडई, बाजार बंद


video

फरीदाबाद(abtaknews.com) 09 अगस्त,2017; वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया की दबंगई की तस्वीरें उस वक्त सामने आई जब ओल्ड बाजार में गर्ग ज्वैलर्स की  दुकान पर अपने गुर्र्गो  के साथ पहुंचे अशोक कालिया ने दुकान के मालिक मुकेश गर्ग पर हमला कर दिया, जिसमें दुकानदार मुकेश को चोटें आई हैं, भाजपा नेता की सरे बाजार गुंडागर्दी की पूरी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं, जिसमें साफ- साफ दिखाई दे रहा है कि अशोक कालिया अपने कुछ गुर्गो के साथ मिलकर पुलिस के सामने दुकानदार को पीट रहा है। इतना ही नहीं सत्ताधारी नेता के दबाब के चलते पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिससे गुस्साये ओल्ड बाजार के सभी व्यापारियों ने बाजार बंद कर बीच सडक पर धरना शुरू कर दिया है। 


हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे का मामला थमा नहीं है कि एक और भाजपा नेता की दबंगई फरीदाबाद में सामने आई है। दरअसल फरीदाबाद के ओल्ड बाजार में गर्ग ज्वैलर्स की दुकान पर वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया ने अपने गुर्गो के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में दुकान के मालिक मुकेश गर्ग और उसके कर्मचारियों के चोटें लगी हैं। जिसी पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें सत्ताधारी नेता की दबंगई की तस्वीरें साफ साफ नजर आ रही है, जिनमें अशोक कालिया पुलिस के सामने दुकानदार को थप्पड मारता हुआ नजर आ रहा है और पुलिस सत्ता के दबाब के चलते छुपछाप खडे होकर तमाशा देख रही है। सत्ता का दबाब तो पूरी तरह उस वक्त देखा गया जब मारपीट के बाद पीडित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिससे गुस्साये ओल्ड बाजार के सभी व्यापारियों ने बाजार बंद कर सडक पर ही धरना शुरू कर दिया है। 

पीडित दुकानदार मुकेश गर्ग ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उसकी दुकान में अशोक कालिया और उसके गुर्गे लूटपाट करने के लिये आये हुए थे जिसमें कामयाब न होने पर मारपीट शुरू कर दी जिस दौरान उनकी गर्दन पर चोट लग गई।वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक कालिया की माने तो उनका भाई गर्ग ज्वैलरर्स के पास का कुछ लेनदेन के चक्कर में गया हुआ था जहां उसके साथ मारपीट करने की खबर आई तो वह बीच बचाव करवाने के लिये गये हुए थे।ओल्ड फरीदाबाद थाने के पुलिस कर्मी रामनिवास की माने तो पीडित दुकानदार ने उन्हें अशोक कालिया और उसके भाइयों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी है जिसकी जांच की जा रही है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: