Tuesday, August 22, 2017

पृथला में इण्डिया स्पोर्टस संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील गुप्ता एवं किशन ठाकुर का स्वागत


फरीदाबाद 22 अगस्त(abtaknews.com) इण्डिया स्पोर्टस संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील गुप्ता एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशन ठाकुर का पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव तातरपुर में जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत समारोह का आयोजन इण्डिया स्पोर्टस संघ के प्रदेश उपप्रधान ऋषि कुमार शर्मा द्वारा किया गया था। समारोह में मुख्य रूप से बलदेव अलालवपुर, किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखबीर मलेरना सहित अन्य गणमान्य लोगों ने शिरकत की।
इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए श्री सुनील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में पहली बार कबड्डी के खिलाडियों को 1 करोड़ की ईनाम राशि दी गयी है जो कि वाकई मेें गर्व की बात है और इसके लिए इण्डिया स्पोर्टस संघ माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का आभार जताते है जिन्होंने कबड्डी जैसे खेल को और प्रोत्साहन देने के लिए इतनी बड़ी राशि ईनाम के रूप में घोषित की है जिससे खिलाडिय़ो में और जोश आ गया है। उन्होंने कहा कि इण्डिया स्पोर्टस संघ प्रदेश भर के उन खिलाडिय़ों को आगे लाने का काम कर रहा है जो कि किन्ही कारणवश अपनी प्रतिभा को प्रदेश व राष्ट्रीय व जिला स्तर तक भी ले जाने में काफी पीछे है उनकी हरसंभव सहायता करने के लिए इण्डिया स्पोर्टस संघ पूरी तरह से कृतसंकल्प है।
इस मौके पर संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशन ठाकुर ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग चाहे वह खिलाडी हो, किसान हो या आम व्यक्ति भाजपा की नीतियों से पूरी तरह से संतुष्ट है क्योकि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया था आज वह पूरा हो रहा है और हर वर्ग उसका लाभ उठा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जनहित की कई ऐसी योजनाएं है जिसका लाभ सीधे सीधे हर वर्ग को मिल रहा है और उससे लाभान्वित होकर हर वर्ग भाजपा में अपनी आस्था जता रहा है।इस मौके पर डा. रमेश रावत, अमर सिंह तोमर, केशव प्रधान, बिजेन्द्र, अशोक, प्रेम सहित अन्य सरपंच भी भी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: