Thursday, August 17, 2017

फरीदाबाद में गुुरूकुल क्रिकेट क्लब ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट


फरीदाबाद 17 अगस्त,2017(abtaknews.com)क्रिकेटर्स एरिना पाली स्थित मैदान में अण्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया। आयोजक शहाबुददीन ने बताया कि यह मैच 40 ओवरो का था जिसमें गुुरूकुल क्रिकेट क्लब ने विजयीश्री हासिल की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद मनोज नासवा, कविन्द्र फागना, अविनाश चतुर्वेदी सहित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहित शर्मा,  हरियाणा रणजी खिलाडी राहुल दलाल, अरूण चपराना मुख्य रूप से उपस्थित थे। इन तीनो क्रिकेटरो ने भी अपनी बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी का जौहर मैदान पर दिखाया।

महापौर सुमन बाला ने कहा कि अच्छा खिलाड़ी वही होता है जो कि खेल को खेल की भावना से खेलता है। उन्होने दोनो टीमों को मुबारकबाद दी। इस अवसर पर मनोज नासवा, कविन्द्र फागना व अविनाश चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से दोनो टीमों के खिलाडियों को मुबारकबाद दी और कहा कि हारने वाली टीम को द्वेष नहीं रखना चाहिए बल्कि उन्हे उन कमियों को देखना चाहिए जिस कारण वह हारे है और फिर अगले मैच में वह और अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम केा विजेता बना सकते है।

शहाबुददीन ने बताया कि गुरूकुल क्रिकेट क्लब ने यह मैचे 28.3 ओवरो में 6 विकेट से जीता। उन्होने बताया कि पहले बल्लेबाजी करते हुए एसडब्लयूए की टीम ने 40 ओवरो में 10 विकेट पर 199 रन बनाये। जिसका पीछा करते हुए यह लक्ष्य मात्र 28.3 ओवरो में ही गुरूकुल क्रिकेट क्लब ने पूरा किया। इस मौके पर शहाबुददीन ने कहा कि वह रविन्द्र फागना स्पोर्टस प्रमोशन कलब का हार्दिक आभार जताते है जिन्होंने इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में हमारा सहयोग किया।

शहाबुददीन ने बताया कि मैच में बेस्ट बेटसमैन का ईनाम ओजस झाम्ब टीसीजी को, बेस्ट गेंदबाज आकाशदीप टीसीजी, मैच ऑफ द सीरीज गोपाल नैन महादेव देसाई, सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिता खिलाडी  का खिताब देवेन्द्र रोनिला टीसीजी को मिला। सभी पुरस्कार महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा व अविनाश चतुर्वेदी ने अपनेे हाथो से  दिया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: