Sunday, August 13, 2017

पलवल-फरीदाबाद में चलती ट्रैन से दो युवकों को फेंका एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल



पलवल (अंशुल गर्ग-abtaknews.com) 13 अगस्त,2017; जिले में चलती हुई  ट्रेन से नीचे  फैंकने की एक और वारदात में झगड़े के बाद  दो युवकों को ट्रेन से फैंक दिया गया ! ट्रेन से निचे फैंके दो युवकों में से एक की तत्काल मौत हो गयी और दुसरे को इलाज के लिए पहले फरीदाबाद और फिर दिल्ली ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ! झगड़े के कारणों का अभी कोई खुलासा नही हुआ है ! युवकों को चलती हुई ट्रेन से नीचे फैंकने वालों में तीन में से एक आरोपी को काबू किया हुआ है ! घटना देर रात करीब पौने दस बजे की है !

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात लखनऊ से दिल्ली होते हुए आगरा जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में झगड़ा होने के बाद अज्ञात युवकों ने दो युवको को जबरन धक्का देकर नीचे गिरा दिया ! एक युवक जिसकी पहचान पलवल के मोहन नगर चरणसिंह के रूप में हुई है , तथा दूसरा यात्री जो घायल हुआ है उसकी पहचान टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित के रूप में हुई है ! जिसकी हालत गंभीर है ! 
आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस में ही यात्रा करने वाले सह यात्री पवन ने बताया की उन्होंने जोर की आवाज सुनी थी लगा की कोई पथ्थर फैंके गये हों , बाद में पता चला दो युवकों को ट्रेन से फैंक दिया गया है ! और जब ट्रेन पलवल स्टेशन पर रुकी तो तीन युवक तेजी से भागे थे उनमें से एक को लोगों ने काबू क्र जीआरपी के हवाले क्र दिया गया था ! 

जीआरपी  चौकी इंचार्ज राजेन्द्र सिंह डागर इस मामले में बिलकुल मौन बने हुए हैं ! पिछला जुनेद काण्ड अभी निपटा भी नहीं है दूसरा काण्ड हो गया ! जीआरपी अधिकारी कर्मचारी घटना से बौखलाए हुए हैं ! उन्होंने कोई भी जानकारी दो ह्ज्नते बाद देने को कहा है ! 
ट्रेन से निचे फैंकने की वारदात असावटी रेलवे स्टेशन से निकलने के बाद देवली फाटक के पास हुई है ! जहां डेड बॉडी मिली ! पलवल में बीती रात आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस गाड़ी में यात्रियों के मध्य   झगडे में दो यात्रियों को ट्रेन से धक्का देकर गिराया ..... एक यात्री. युवक. की हुई मौत एक गम्भीर रूपसे घायल, घायल चरणसिंह को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के उप अधीक्षक मोहिंदर सिंह ने बताया कि मामले में दो आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है 

loading...
SHARE THIS

0 comments: