Friday, August 18, 2017

फरीदाबाद की सड़कों पर रात में ऑटो लेकर निकलते लुटेरे, सवारी को लूटते, पुलिस ने दबोचा


फरीदाबाद(abtaknews.com) सावधान रहे यदि आप फरीदाबाद जा रहे है या फरीदाबाद में रहते है और अपनी मंजिल पर पहुँचने के लिए ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल कर रहे है तो जरा सावधान हो जाइए कही आप किसी की लूट का शिकार न हो जाये ।फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल की है जो पहले तो सावरी खोजते थे और फिर उसे किसी सुनसान जगह पर ले जाकर लूट लेते थे और फरार हो जाते थे । पुलिस के मुताबिक अभी इनका एक साथी फरार है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी । लेकिन पुलिस इनकी गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी  मान रही है। 

एसीपी क्राइम  राजेश चेची ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ऐसी ही दो शातिर लूटेरों को पकड़ा है जो दिखावे के लिए आटो चलाने का काम करते थे लेकिन इनका असली मकसद तो सवारी बैठकर लूट करना था ।पुलिस के मुताबिक ये 3 शातिर लूटेरे है आटो चलाने का काम करते है ।यह पहले सवारी को अपने आटो में बैठाते थे यह लूट के समय एक ही आटो का इस्तेमाल करते थे जिसमें दो साथी पिछली सीट पर सवारी बन कर बैठ जाते थे और फिर उसे किसी सुनसान रास्ते पर लेजाकर लूट कर फरार हो जाते थे । यह घटना को सुबह जल्दी या देर रात का अंजाम देते। पुलिस के मुताबिक इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है ।लेकिन इनका एक साथी पुलिस से फरार चल रहा है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।फिलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर और खुलासे के लिए 5 दिन की रिमांड पर लिया गया है।
 आरोपी लुटेरा  सोनू अब पुलिस गिरफ्त में आने के बाद अपना जुर्म कबूल रहा है और अपने किये पर पछतावा कर रहा है उसके मुताबिक वह यह लूट नशे के लिए करते थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: