Sunday, August 6, 2017

लिंग्यास यूनिवर्सिटी में उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन

फरीदाबाद,6अगस्त,2017(abtaknews.com)लिंग्यास यूनिवर्सिटी में शनिवार को उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नए छात्रों का स्वागत बहुत ही उत्साह से किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत लिंग्यास यूनिवर्सिटी की पिछली गतिविधियों तथा उपलब्धियों को दर्शा कर की गई। इसके बाद लिंग्यास यूनिवर्सिटी के सभागार में कुलपति डा. आर के चौहान, कुलाधिपति डा. अशोक अरोड़ा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. पिचेश्वर गड्डे द्वारा दीपमाला प्रज्ज्वलित कर उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। तत्पश्चात सरस्वती वंदना के साथ-साथ लिंग्यास ग्रुप के बारे में आए हुए नए छात्रों तथा उके अभिभावकों को बताया गया। उपकुलपति डा. जी.वी. रामाराजू द्वारा फ्रेशर्स का स्वागत किया गया तथा उनके सफल जीवन की कामना की गई। 

डा. आर.के. चौहान तथा डा. अशोक अरोड़ा द्वारा छात्रों को उनके जीवन के नए पड़ाव के लिए आशीर्वाद देते हुए उनको सफलता के उच्च शिखर पर पहुंचने की प्रेरणा दी। डा. पिचेश्वर गड्डे ने उन्मुखीकरण कार्यक्रम की महत्वता बताते हुए नए छात्रों को आगे आने तथा भिन्न-भिन्न गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए अपने शिक्षकों तथा अभिभावकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की आशा व्यक्त की। 
लिंग्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों ने भी अपना अनुभव फेशर्स के साथ बांटा तथा उन्हें कालेज के जीवन का पूर्ण आनंद लेने का सुझाव दिया। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया, जिसमें भिन्न-भिन्न प्रकार के नृत्य तथा नाटकों में दर्शाया गया। अंत में राष्ट्रगान के साथ उन्मुखीकरण कार्यक्रम का समापन किया गया। इस तरह लिंग्यास यूनिवर्सिटी में नए छात्रों को सभी लोगों से परिचित कराने का प्रयास एक सफल प्रयास सिद्ध हुआ

loading...
SHARE THIS

0 comments: