Sunday, August 13, 2017

भारतीय जनता पार्टी केवल ढोल पीटने का काम ; दीपेंद्र सिंह हुड्डा


फरीदाबाद (abtaknews.com) 13 अगस्त,2017; भारतीय जनता पार्टी केवल ढोल पीटने का काम करती है इनका काम करने में कोई विश्वास नहीं बल्कि दूसरे के किए गए कामों का श्रेय लेने की कोशिश करना ही इनका काम है ।  यह कहना है रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा का । दीपेंद्र हुड्डा आज फरीदाबाद में पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने फरीदाबाद पहुंचे थे। इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जिस तरह बराला के बेटे का नाम सामने आने पर पीड़िता के चरित्र हनन की कोशिश की वह भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का चरित्र दिखाता है। उनके मुताबिक लड़की के बराला पर आरोप लगाए जाने के बाद से उसे बदनाम किए जाने की लगातार कोशिश की गई ।  आमतौर पर ऐसे मामलों में लड़कियां सामने नहीं आती है पर जो लड़की हिम्मत कर कर सामने आए उसका भी चरित्र गिराने की कोशिश करके भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बता दिया कि आखिर उनकी वास्तव में सोच क्या है ।  दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर सवाल करते हुए का खड़े करते हुए कहा कि सरकार बताए आखिर किसके दबाव में पुलिस ने बार-बार बयान और धाराएं बदली । उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे का नाम सामने आया उसके बाद उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

पलवल में आज जुनैद हत्याकांड की तर्ज पर एक युवक की ट्रेन में हुई हत्या के मामले में कहा कि सरकार अपने नागरिकों की रक्षा करने में पूरी तरह फेल है। ट्रेन में पहले भी इसी तरह से एक युवक की हत्या की गई , बावजूद इसके उस घटना से कोई सबक नहीं लिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार को सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिएदीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बच्चों की मौत के मामले पर बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि मात्र कुछ पैसों के अभाव में इतने बच्चों की जान चली गई । दीपेंद्र ने इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों और मंत्रियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही ।  उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और शास्त्री जी से सीखना चाहिए जिन्होंने एक हादसे के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह के हरियाणा में शिक्षा के गिरते स्तर पर दिए गए बयान का उन्होंने समर्थन करते हुआ की वीरेंद्र सिंह के दिल का दर्द हम जानते हैं पर उनका इलाज हमारे पास नहीं है । उन्होंने कहा कि bjp सरकार आने के बाद प्रदेश में शिक्षा का स्तर गिरा है , यहां तक की बेटियों को भी पढ़ने के लिए भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा , वही स्कूलों को अपग्रेड करने की बजाय डाउनग्रेड कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार पूर्व की कांग्रेस सरकार के द्वारा किए गए कामों का झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रही है और इसके लिए बकायदा बड़े-बड़े विज्ञापन भी जारी किए जा रहे हैं पर प्रदेश की जनता सारी हकीकत जानती है कि आखिर प्रदेश का भला किसके शासन में हुआ है और किसके शासन में हो सकता है। 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि  रोहतक में अमित शाह के 3 दिन के प्रवास पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं कि रोहतक हरियाणा को आखिर क्या देकर गए हैं लोगों के दिल केवल बातों से नहीं  बल्कि काम करने से जीते आते हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: