Friday, August 18, 2017

स्मार्ट सिटी में चार चांद लगायेगी अक्षय जल योजना: सीमा त्रिखा


फरीदाबाद 18 अगस्त,2017(abtaknews.com)फरीदाबाद स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में चार चांद लगाने के लिये फरीदाबाद नगर निगम ने अक्षय जल योजना का शुभारम्भ किया। इस योजना की शुरुआत एनआईटी.3 स्थित डीएवी कालेज के बाहर स्थापित वाटर एटीएम मशीन का बडक़ल विधायक एवं पूर्व सीपीएस सीमा त्रिखा और मेयर सुमन बाला ने फि ता काटकर इस योजना की शुरुआत की।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा की यह एक अच्छी शुरुआत है इस परियोजना से स्वच्छ जल पीने को मिलेगा। उन्होने कहा कि  स्वच्छ भारत अभियान में समाज को स्वच्छ जल, वायु एवं पृथ्वी आदि सभी की आवश्यकता है। लिहाजा इस अभियान में अक्षय जल योजना एक मील का पत्थर साबित होगी जिसका हम सभी को स्वागत करना चाहिए।
इस मौके पर पेंम्पस इंटरप्राईजिज की चेयरपर्सन जया गोयल ने बतायाकि अक्षय जल योजना के अंतर्गत लगने वाले वाटर एटीएम पेम्पस इंटरप्राईजिज के तत्ववाधान में लगाये जायेंगे। उन्होने बताया की इन वाटर एटीएम मशीनों से आप सभी 2 रूपये में एक लीटर और 10 रूपये में 20 लीटर ठंडा मिनरल वाटर प्राप्त कर सकते। उन्होने बतायाकि बडक़ल विधानसभा में इसी तरह से 15 वाटर एटीएम लगेंग। जो कि आम जन के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होंगे।
इस मौके पर राजीव चावला, निगम पार्षद मनोज नासवा, भाजपा मन्डल अध्यक्ष विशम्बर भाटिया, निगरानी कमेटी चेयरमेन अन्नतकांत भाटिया, बीजेपी जिला आईटी प्रमुख अमित आहुजा, संजय महेन्द्रू, प्रिया बब्बर, डीएवी आईएम की प्रिंसीपल नीलम गुलाटी, डीएवी सेंचुरी के प्रोफेसर्स एवं आईएमएसएमई  ऑफ  इंडिया की महिला टीम आदि उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: