Wednesday, August 30, 2017

सोशल साइट पर दोस्ती कर एमबीबीएस युवक को लूटा था, लुटेरे दोस्त पुलिस की गिरफ्त में


फरीदाबाद (abtaknews.com ) 30 अगस्त,2017 ;एक डेटिंग ऐप के जरिए सोशल साइट पर दोस्ती कर दिल्ली के एमबीबीएस युवक को फरीदाबाद बुलाकर लूटने के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सिविल इंजीनियर सहित तीनों लुटेरे दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। दोस्ती करने वाले शातिर युवकों ने अपने साथियों संग मिलकर युवक से 9 हजार रुपये, मोबाइल व डेबिट कार्ड लूटा था। लुटेरे दोस्तों ने एमबीबीएस युवक को गौतम नगर, ग्रीन पार्क नई दिल्ली से फरीदाबाद बुलाया और सूरजकुड पहाडी क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ लूट की।

सोशल साइट पर दोस्ती करने वाले युवक व युवतियां सावधान हो जाईये ये खबर आपके लिये है, जिसमें एक डेटिंग ऐप के जरिए सोशल साइट पर दोस्ती कर गौतम नगर, ग्रीन पार्क नई दिल्ली निवासी एमबीबीएस दिनेश कुमार यादव को तीन युवकों ने 25 अगस्त की शाम करीब 6 बजे दिनेश को फरीदाबाद के सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। जहां से आरोपी दिनेश को बाइक पर बैठाकर पहाड़ी एरिया में ले गया, जहां दो युवक और आ गए। तीनों ने दिनेश को पीटना शुरू कर दिया और चाकू के बल पर पासपोर्ट, 9 हजार रुपये व डेबिट कार्ड छीन लिए। आरोपियों ने डेबिट कार्ड का पिन नंबर भी पूछा। एक युवक कार्ड लेकर अकाउंट चेक करने गया। आरोपी उन्हें रोड पर छोड़ कर फरार हो गए। 

क्राईम एसीपी राजेश चेची ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि इस मामले में जांच करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मंगलवार को सेक्टर-11 निवासी रोमित, बदरपुर सेद निवासी राहुल व भगत सिंह कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी सतीश को गिरफ्तार कर लिया। रोमित सिविल इंजीनियर है और सतीश जॉब की तलाश में था। आरोपियों ने स्वीकार किया है कि कि वे ऐप के माध्यम से दोस्ती कर कई लोगों को लूट चुके हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: