Saturday, August 12, 2017

भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद की जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न

bjp-party-meeting-faridabad

फरीदाबाद 12 अगस्त,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी की एक जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में मिलन वाटिका में आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, विधायक सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा, चेयरमैन अजय गौड, दीप भाटिया, जिला प्रभारी प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड, लक्ष्मी खेत्रपल उपस्थित थे। इस मौके पर राजनीतिक प्रस्ताव मूलचंद मित्तल ने पेश किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए संदीप जोशी ने कहा कि 16 अक्तूबर को हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज हुई जिसके आज 1000 दिन पूरे हो गये है। उन्होंने कहा कि हम माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अपराजिता की और बढ़ रहे है जिसका श्रेय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की मेहनत को भी जाता है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में आज भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सहित 18 प्रदेशों में पूर्ण बहुमत से हम सत्ता पर काबिज है जिसके लिए आप सभी प्रशंसा के योग्य है। श्री जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार में ट्रंासफर पौलिसी, पुलिस की 5000 भर्तियां, नौकरियो में मैेिरट दक्षता आदि कई तरह की सुविधाएं देकर लोगों को रोजगार मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानो के हित के लिए सदैव भाजपा प्रयासरत रही है और अधिक से अधिक सुविधाएं देने में भी न0 1 का खिताब भाजपा को मिला है।
श्री जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिस्टम, व्यवस्था एवम पारदर्शिता की सरकार है। इसमें मेाह का दायरा बहुत छोटा है इस सरकार के कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास हो रहा है और इसी परिपार्टी में सदैव चलते रहेंगे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि देश में पहली बार ईमानदार और पारदर्शी सरकार आयी है। हरियाणा की जनता जिस सरकार की कामना करती थी आज वह उनके साथ है यह हरियाणावासी बखूबी जान चुके है। उन्होंने कहा कि आज देश की लगभग 74 प्रतिशत जनता की आस्था, विश्वास माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश वासियों के हित के लिए हरदम तैयार रहते है जिसे आंदोलनकारी नेता भी मानने लगे है। प्रदेश में पहली बार पुलिस की ऑनलाईन भर्तियोंं ने यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी पूरी निष्पक्षता एवं पारदर्शता से कार्य कर रही है।
बैठक में जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर श्री देवेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप ङ्क्षसह, मीडिया सहप्रभारी दीपक मोहन, मूलचंद मित्तल, नयनपाल रावत,राजकुमार बोहरा, अमित आहूजा, अमित मिश्रा, मदन पुजारा सहित अन्य भाजपा के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर लक्ष्मी खेत्रपाल ने जीएसटी के लाभ के बारे में भी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। कार्यक्रम का शुभारंभ वंदेमातरम के साथ किया गया एवं समाप्ती के अवसर सभी ने राष्ट्रगान गाया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: