Saturday, August 19, 2017

ताईक्वांडो प्रतियोगिता में बालाजी पब्लिक स्कूल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, जिले में रहा अव्वल

balaji-public-school-taekwondo-gold-medlist

फरीदाबाद, 19 अगस्त,2017(abtaknews.com)सेक्टर-16 स्थित यादव धर्मशाला में शिक्षा विभाग हरियाणा द्वारा आयोजित जिला स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगता में बालाजी पब्लिक स्कूल, बल्लभगढ़ के विद्यार्थियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। अंडर-14 कैटेगरी में बालाजी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियोंने 31 अंक प्राप्त करते हुए जिले में प्रथम स्थान हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया। 3 गोल्ड, 4 सिल्वर व 1 ब्रांन्ज मेडल के साथ कुल 8 मेडल ताईक्वांडो प्रतियोगिता में जीते।विद्यालय के कक्षा 7वीं के छात्र सुशांत, कक्षा  6वीं के छात्रलव व कुनाल ने गोल्ड मेडल जीते जबकि कक्षा 9वीं के छात्र अनूप, कक्षा 8वीं के छात्र प्रवीण, दुष्यंत,कक्षा 6वीं के छात्र राज ने सिल्वर मेडल जीते वहीं कक्षा 6वीं के छात्र गौरव ने ब्रांन्ज मेडल जीता।
इसके अलावा जिला स्तरीय रेसलिंग प्रतियोगिता में भी विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करतेहुए 2 गोल्ड व 1 सिल्वर मेडल पर कब्जा किया। कक्षा 7वीं के छात्र दीपक दलाल, कक्षा5वीं के छात्र हर्ष ने गोल्ड व कक्षा 8वीं के छात्र कुनाल ने सिल्वर मेडल जीतकर अपनी प्रतिभा की धाक जमाई।
इस अवसर पर बालाजी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक राजेन्द्र सिंह ने विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन पर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य रविन्द्र सिंह भी इस अवसरपर मौजूद थे।विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. राजकिशोर सिंह नेगी ने बच्चों के इस अभूतपूर्व प्रदर्शन पर विद्यार्थियों, उनके माता-पिता तथा कोच वासु शर्मा कोहार्दिक बधाई दी। उन्होंने बताया कि विद्यालय में शुरू से ही पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी विशेष बल दिया जाता रहा है जिससे विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास हो सके।


loading...
SHARE THIS

0 comments: