Sunday, August 27, 2017

जादू केवल एक शुद्ध कला है न कि तंत्र-मंत्र-यंत्र-जादूगर सम्राट शंकर



World-famous-magician-samrat-shankar-palwal
पलवल, 27 अगस्त(abtaknews.com)विश्व विख्यात जादूगर सम्राट शंकर 28 से 30 अगस्त तक स्थानीय पंचायत भवन में हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में तीन दिनों तक रोजाना जादू के 2 शो नि:शुल्क प्रस्तुत करेंगे। रविवार को विश्व विख्यात जादूगर सम्राट शंकर ने पलवल के विश्राम ग्रह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ उनके शिष्य व जूनियर जादूगर सम्राट शंकर भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि 28 से 30 अगस्त तक उनके द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले मैजिक शो दोपहर एक बजे से 3 बजे तक तथा शाम को 7 बजे से रात 9 बजे तक प्रस्तुत किए जाएंगें। भाजपा के जिला प्रधान जवाहर सिंह सौरोत सोमवार 28 अगस्त को उनके जादू के शो का भव्य उदघाटन करेंगें। जादू के शो की प्रस्तुति से पूर्व 28 अगस्त सोमवार को दिन में प्रात: 11:00 बजे वे पंचायत भवन से ही अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर शहर भर में मोटर साइकिल चलाएंगें। 
जादूगर सम्राट शंकर ने बताया कि जादू केवल एक कला है, इसमें तंत्र, मंत्र, यंत्र कुछ भी नहीं है। इस कला में 75 प्रतिशत ट्रिक्स हैं तो 25 प्रतिशत सम्मोहन भी है। जादू की कला के माध्यम से उन्होंने लाखों लोगों के अंध विश्वास को दूर किया है। उन्होंने बताया कि इन शोज के माध्यम से बेटी बचाओं-बेटी पढाओ, कन्या भ्रुण हत्या को रोकना, स्वच्छ पेयजल, पर्यावरण आदि के प्रति लोगों में जागृति उत्पन्न करना है।
उन्होंने अपने जीवन में ज्यादातर मैजिक शोक केवल और केवल चैरिटी के लिए प्रस्तुत किए हैं। हरियाणा स्वर्ण जयंति के उपलक्ष्य में वे अब तक 10 जिलों में प्रस्तुतियां दे चुके हैं तथा पलवल 11वां जिला है। विश्व विख्यात जादूगर सम्राट शंकर ने पलवल के लोगों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर जादू के इस निशुल्क शो का आनंद उठाएं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: