Friday, August 25, 2017

वार्ड 37 में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने लगभग 50 लाख के विकास कार्यो का किया शुभारंभ



फरीदाबाद 25 अगस्त,2017(abtaknews.com)बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र स्थित वार्ड 37 में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने लगभग 50 लाख के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इस मौके पर वार्ड पार्षद दीपक चौधरी ने श्री गूर्जर का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया एवं विकास कार्यो के लिए आभार जताया। इस अवसर पर मुख्य रूप से चेयरमैन धनेश अदलक्खा, विधायक प. मूलचंद शर्मा, दीपक यादव सहित अन्य क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
इस अवसर पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री गूर्जर ने कहा कि विकास हर क्षेत्र में एक समान होगा और सबको विकास मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनता से किये गये सभी वायदे आज क्रमबद्ध तरीके से हर जगह हर स्थान पर पूरे हो रहे है विकास कार्यो में किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं बरता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं प्रदान हो इसके लिए मैं कृतसंकल्प हूं और सदैव रहूंगा।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता की और से केन्द्रीय राज्यमंत्री गूर्जर का विकास कार्यो के लिए आभार जताते है। उन्होंने कहा कि आज इस क्षेत्र का जो जीर्णोद्वार हो रहा है उसका श्रेय माननीय मंत्री श्री गूर्जर को जाता है जिनके समक्ष हमने जब जब जो भी मांग रखी उसे उन्होंने पूरा किया है।  दीपक चौधरी ने बताया कि आज माननीय मंत्री श्री गूर्जर द्वारा क्षेत्र में छठ मैया पार्क के लिए 9.5 लाख की राशि, पर्वतीय बंधु समाज की धर्मशाला के लिए 10 लाख, आजाद नगर में रविदास मंदिर के लिए 5 लाख, भगत सिंह कालोनी व पूर्वी चावला कालोनी में टयूबवैल व चावला कालोनी और नाहर सिंह कालोनी में आरएमसी सडक का शुभारंभ किया।
उन्होने कहा कि क्षेत्रवासियों को जल्द ही केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गूर्जर द्वारा करोड़ों रूपये के विकास कार्यो का तोहफा भी मिलने वाला है जिसके लिए हम उनके आभारी रहेंगे। इस अवसर पर  हैरम सिह कपासिया, वी.पी.नागर, जयभगवान पंडित, बी डी शर्मा, देव धारीवाल, शिव कुमार भाटी, बालम सिंह, चंद्रपाल, डाक्टर अमित शर्मा सहित अन्य सैकडो की तादात में उपस्थित क्षेत्रवासियों ने एक स्वर में श्री गूर्जर एवं दीपक चौधरी का विकास कार्यो के लिए आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: